Home » क्रिकेट » Girl Proposed Rishabh Pant During Practice in M chinnaswamy stadium
 

Video: ऋषभ पंत दे रहे थे ऑटोग्राफ तभी लड़की ने कहा लव यू, दिया मजेदार रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 September 2019, 17:17 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. दोनों देशों की दृष्टी से यह मुकाबला काफी अहम होने वाला हैै. भारत इस मुकाबले को जीतकर तीन मैचों की टी20 सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाना चाहेगा. जबकि दक्षिण अफ्रीका भारत को हराकर सीरीज को बराबर करने के इरागे से उतरेगी. बता दें, इस सीरीज का पहला मुकाबला जो धर्मशाला में खेला जाना था वो बारिश के कारण रद्द हुआ था.

 


इस मुकाबले पर भारतीय फैंस की निगाहें पंत पर टीकी होंगी. माना जा रहा है कि अगर ऋषभ पंत इस मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते है तो ऐसे में उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. क्योंकि पंत लगातार बड़ा शार्ट खेलने के चक्कर में आउट हुए है. ऋषभ पंत लगातार बड़े शार्ट खेलके के चक्कर में अपना विकेट गंवा रहे है जिस कारण उन्हें टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच, मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान कोहली और चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद से चेतावनी भी मिल चुकी है.

ऋषभ पंत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में अर्धशतक जरूर लगाया था लेकिन उसके बाद से वो अपने बल्ले से बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए है. लेकिन इसके बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है. टीम इंडिया के खिलाड़ी शनिवार को जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए अभ्यास कर रहे थे, इस दौरान पंत के कई युवा फैन उन्हें देखने के लिए स्टेडियम में आए हुए थे.

ऋषभ पंत ने अभी अपने फैंस को निराश नहीं किया और अभ्यास के बाद वो अपने फैंस को ऑटोग्राफ देने पहुंचे. इसी दौरान बांए हाथ के इस युवा बल्लेबाज को एक महिला फैंन ने लव यू ऋषभ कह दिया, जिसके बाद यह विकेटकीपर शरमा गया. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है,'कम से कम ऋषभ पंत को पता है कि मैं उससे प्‍यार करती हूं. है भगवान देखो वह कैसे शरमा गया.' वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पंत को लड़की लव यू ऋषभ कहती है तो वो कैसे शरमा कर आगे बढ़ जाते हैं.

धोनी ने लिया उठाया बड़ा कदम, BCCI को दी फैसले की जानकारी

First published: 22 September 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी