Home » क्रिकेट » Gujarat: Donald Trump will not inaugurate the world's largest cricket stadium at Motera
 

झूठी निकली खबर ! मोटेरा में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्धाटन नहीं करेंगे डोनाल्ड ट्रंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2020, 18:31 IST

Motera Cricket Stadium: गुजरात के अहमदाबाद में दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बना है. माना जा रहा था कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप गुजरात के अहमदाबाद स्थित मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे. हालांकि अब यह खबर गलत साबित हो रही है. यह क्लियर हो गया है कि ट्रंप इस स्टेडियम का उद्घाटन नहीं करेंगे.

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन यानि जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने मीडिया के सामने बातचीत में बताया कि जिस दिन डोनाल्ड ट्र्ंप सरदार पटेल स्टेडियम में कार्यक्रम करेंगे, उस दिन यानि  24 फरवरी को मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन ही नहीं होगा. डोनाल्ड ट्रंप, प्रधानमंत्री मोदी के साथ 24 फरवरी को मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

इसे लेकर स्टेडियम में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. जीसीए उपाध्यक्ष ने बताया कि 24 फरवरी को सिर्फ नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम ही किया जाएगा. स्टेडियम में गुजरात के अलावा देशभर के अलग-अलग आर्टिस्ट प्रस्तुति देंगे. मोटेरा स्टेडियम में कैलाश खैर, पार्थिव गोहिल, पुरुषोत्तम उपाध्याय, किंजल दवे जैसे आर्टिस्ट भी प्रस्तुति देंगे.

इस स्टेडियम की क्षमता 1 लाख 10 हजार है. डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के लिए बनाए गए मंच के पीछे एक बड़ी एलईडी स्क्रीन लगेगी. इस पर पूरे कार्यक्रम का लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा. इस बड़ी एलईडी स्क्रीन पर लोग आसानी से कार्यक्रम और मोदी-ट्रंप की दोस्ती की तस्वीर देख सकेंगे. 

दिल्ली चुनाव में हार के बाद BJP सदमे में, RSS की नसीहत- हर बार मोदी-शाह नहीं कर सकते मदद

कोर्ट ने दी रैली करने की इजाजत तो चंद्रशेखर रावण बोले- RSS हेडक्वार्टर के सामने फहराऊंगा तिरंगा

First published: 21 February 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी