Home » क्रिकेट » Hanuma Vihari Respond Babul Supriyo over viral tweet criticising India’s Sydney Test approach, R Ashwin Tweet
 

IND vs AUS: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने बताया था 'क्रिकेट का हत्यारा', हनुमा विहारी ने दिया ऐसा जवाब कर दी बोलती बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 9:14 IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला गया, जिसमें हनुमा विहारी और आर अश्विन के संघर्ष के दम पर भारत इस मुकाबले को ड्रा करना में सफल हुआ. यह दोनों खिलाड़ी चोटिल थे, लेकिन टीम के लिए आखिरी समय तक संघर्ष करते रहे. सिडनी टेस्ट भले ही टीम इंडिया जीत ना पाई हो, लेकिन हुनमा और अश्विन की जोड़ी ने इस मैच को ड्रा करवा टीम को हार से बचाया और हीरो बन गए. हालांकि, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो को हनुमा विहारी की यह पारी पसंद नहीं आई और उन्होंने विहारी को क्रिकेट का हत्यारा करार दिया.

सिडनी टेस्ट के ड्रा होने के कुछ देर बाद ही हनुमा विहारी ने ट्वीट किया,"हनुमा विहारी ने 7 रन बनाने के लिए 109 गेंद खेल लीं. यह बहुत कम है. हनुमा विहारी ने ना सिर्फ भारत की ऐतिहासिक जीत की संभावना को खत्म किया, बल्कि क्रिकेट की हत्या भी कर दी है. जीत को एक विकल्प नहीं रखना, भले ही उसकी संभावना कम हो, यह आपराधिक है.


बीजेपी नेता ने इसी ट्वीट में आगे लिखा,"मैं इतना जानता हूं कि मुझे क्रिकेट के बारे में कुछ भी नहीं पता है." बाबुल सुप्रीयो ने आगे एक अलग ट्वीट में लिखा,"यदि हनुमा ने थोड़ा भी प्रयास किया होता और खराब गेंदों पर चौके लगाए होते, तो भारत यह मैच जीत सकता था. खासकर तब जबकि पंत ने ऐसा बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी. मैं इस बात को दोहरा रहा हूं कि सिर्फ खराब बॉल, जिन पर बाउंड्री लग सकती थीं क्योंकि हनुमा तब तक जम चुके थे."

वहीं हनुमा विहारी ने इस ट्वीट पर एक ऐसा जवाब दिया, जिससे बाबुल सुप्रीयो की बोलती बंद कर दी. हनुमा विहारी ने बाबुल सुप्रीय को जवाब देते हुए सिर्फ अपना नाम लिखा. दरअसल, बाबुल सुप्रीयो ने हनुमा विहारी की जगह बिहारी कर दिया था.

हनुमा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रविचंद्रन अश्विन ने लिखा,"ROFLMAX!!"  अश्विन ने अपने इस ट्वीट के बाद खुशी के आंसू बहने वाली तीन इमोजी पोस्ट कीं.

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ ने सच में पिच से की थी 'छेड़छाड़'? सामने आई नई बात, देखें वीडियो

First published: 13 January 2021, 20:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी