Home » क्रिकेट » Happy Birthday Dhoni: When teenage girl fan chases him in scooty to the airport for a selfie
 

धोनी के लिए ऐसी दीवानगी, लड़की ने उनके पीछे दौड़ाई थी स्कूटी, मिलते ही किया था ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 July 2020, 11:16 IST

MS Dhoni Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 39 साल के हो गए हैं. 7 जुलाई 1981 को धोनी का जन्म झारखंड के रांची में हुआ था. धोनी की पॉपुलरिटी इतनी ज्यादा है कि उनके चाहने वाले किसी भी हद तक गुजर सकते हैं. उनकी दीवानगी उनके प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलती है.

धोनी के लिए ऐसी ही एक दीवानगी रांची की सड़कों पर देखने को मिली थी. जब एक टीनएज लड़की प्रशंसक ने उनके साथ मात्र एक सेल्फी के लिए अपनी स्कूटी को धोनी की गाड़ी हमर के पीछे दौड़ा दी थी. घटना साल 2016 की है. तब महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के वनडे तथा टी-ट्वेंटी टीम के कप्तान थे.

 

धोनी अपनी हमर गाड़ी को खुद ड्राइव कर मुंबई जाने के लिए रांची एयरपोर्ट के लिए निकले थे. इस दौरान रास्ते में स्कूटी से जा रही एक लड़की ने धोनी को पहचान लिया था. इसके बाद उसने मात्र एक सेल्फी की लिए धोनी की गाड़ी के पीछे अपनी स्कूटी लगा दी थी. धोनी इस दौरान हमर को काफी तेज रफ्तार से चला रहे थे. लेकिन धोनी के प्रति दीवानगी के सामने उनकी गाड़ी की स्पीड फीकी पड़ गई थी.

Happy Birthday Dhoni: जिस बल्ले से धोनी ने जिताया था वर्ल्ड कप 2011, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

इस लड़की ने अपनी स्कूटी से धोनी का एयरपोर्ट तक पीछा किया. धोनी एयरपोर्ट के अंदर दाखिल होने ही वाले थे कि लड़की ने तभी धोनी को आवाज दी. इसके बाद जब धोनी ने पलटकर देखा तो लड़की ने सेल्फी लेने के लिए कहा. पहली बार तो धोनी ने इग्नोर किया लेकिन लड़की ने जब दूसरी बार सेल्फी लेने के लिए कहा तो माही ने मुस्कुराते हुए सेल्फी लेने की इजाजत दे दी.
 
धोनी की इस प्रशंसक का नाम आराध्या है. आराध्या तब फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थीं. धोनी के साथ सेल्फी के लेने के बाद आराध्या काफी खुश हुई थीं. आराध्या ने बताया था कि वो काफी टाइम से धोनी से मिलना चाहती थीं. कई बार कोशिश भी की थी, लेकिन चूक जाती थीं. लेकिन, उस बार नहीं.
 
First published: 7 July 2020, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी