Home » क्रिकेट » happy-birthday SPECIAL rahul dravid: when a 20 year old girl proposed to rahul draviD
 

Birthday Special: जब 20 साल की लड़की ने बंद कमरे में पकड़ लिया था राहुल द्रविड़ का हाथ, मच गई थी चीख-पुकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2019, 11:40 IST

टीम इंडिया की 'द वॉल' राहुल द्रविड़ आज 46 साल के हो गए है. भारत को विदेशो में कई यादगार जीत दिलाने वाले राहुल द्रविड़ दुनिया के महातनम बल्लेबाज़ों में से एक है. उनके जन्मदिन पर आज हम उनसे जुड़ी एक ऐसी घटना के बारें में बताएंगे,जिसमे राहुल सिर से पांव तक हिल गए थे. इस दौरान राहुल द्रविड़ इतना डर गए थे कि वो शो पर ही डर से चिल्लाने लगे थे.  

दरअसल 'MTV बकरा' नाम के मशहूर शो में प्रैंक किया था. इस दौरान शो में राहुल द्रविड़ का इंटरव्यू लेने के लिए एक लड़की आती है. इस दौरान वो उनका इंटरव्यू लेती है.जैसे ही उनका इंटरव्यू खत्म हो जाता है तो राहुल द्रविड़ से कहती है कि वो उनकी बहुत बड़ी फैन है और वो उनसे शादी करना चाहती है. इसके बाद वो राहुल के पैर पर हाथ रखती है. जिसके बाद  राहुल द्रविड़ उठ जाते हैं. वो लड़की से दूर भागने लगते हैं और शोर मचाने लगते हैं.

जिसके बाद कमरे में एक आदमी आता है और राहुल द्रविड़ को समझाता है जिसके बाद राहुल उस लड़की की उम्र पूछते है तो लड़की उन्हें अपनी उम्र 20 साल बताती है. जिसके बाद राहुल द्रविड़ उसे सलाह देते हैं कि वो अपने करियर पर ध्यान दे. वहीं बाद राहुल द्रविड़ को बताया जाता है कि 'MTV बकरा' ने उनके साथ प्रैंक किया है.

जिसके बाद राहुल द्रविड़ हंसने लगे और उन्होंने इस प्रैंक की प्लॉनिंग की भी तारीफ की. गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ इस समय इंडिया ए और अंडर-19 टीम के कोच हैं.

First published: 11 January 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी