Home » क्रिकेट » Harbhajan Singh’s comments on Australian batting after india win odi series against Australia.
 

टीम इंडिया के सिरीज जीतने के बाद हरभजन ने कंगारुओं पर की ये टिप्पणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2017, 17:04 IST

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सिरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है. कंगारुओं की सिरीज़ में हार के बाद भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने उनके खिलाफ बड़ा बयान दिया है.

हरभजन ने सोमवार को कहा कि ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष स्तरीय बल्लेबाजों का युग अब समाप्त हो चुका है. कप्तान स्टीव स्मिथ की टीम पांच मैचों की वनडे सीरीज को पहले ही गंवा चुकी है. वह अभी 3-0 से पीछे चल रही है. उन्होंने कहा कि, अॉस्ट्रेलिया की टीम में 'गुणवत्ता' की कमी है और उन्होंने मजाक में अॉस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क से अनुरोध किया कि वह वापस टीम में आकर मेहमान टीम को बचाएं.

हरभजन ने ट्वीट किया, "मित्र (क्लार्क) आपको संन्यास से बाहर आकर दोबारा खेलना शुरू करना चाहिए. मुझे लगता है कि शीर्ष स्तरीय ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पैदा करने का युग समाप्त हो चुका है, मुझे कोई गुणवत्ता नहीं दिखती."

इस ट्वीट के जवाब में क्लार्क ने माना कि बाकी के दो एकदिवसीय मैचों में अगर आस्ट्रेलिया को विराट कोहली की टीम को टक्कर देनी है, तो उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी. उन्होंने ट्वीट किया,

 

"मैंने इसे (हरभजन के ट्वीट को) अभी देखा है दोस्त. मेरे पुराने पैरों को अब वातानुकूलित कमेंट्री बॉक्स में ज्यादा आनंद आता है. आस्ट्रेलिया को काफी कुछ करने की जरूरत है."

गौरतलब है कि रविवार को भारत ने मेहमान टीम को पांच विकेट से हराकर सीरीज में तीसरा मैच अपने नाम किया और अब भारत की नजर बेंगलुरु और नागपुर में होने वाले बचे हुए दो एकदिवसीय मैचों को जीत कर सीरीज में पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया का सफाया करने पर होगी.

First published: 26 September 2017, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी