Home » क्रिकेट » Harbhajan Singh said MS Dhoni Don't want to Play for Team India
 

हरभजन सिंह ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- माही अब टीम इंडिया के लिए नहीं चाहते खेलना

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2020, 22:14 IST
Harbhajan Singh

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने गुरुवार को कहा कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) टीम में वापसी नहीं करना चाहते. भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ इंस्टाग्राम लाइव सत्र में हरभजन ने यह खुलासा किया कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप 2019 (World Cup 2019) का सेमीफाइनल मैच धोनी का आखिरी मैच था और वह अब टीम में वापसी नहीं करेंगे.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण अभी क्रिकेट पूरी तरह से बंद हैं, ऐसे में खिलाडी़ अपने घरों पर रहने को मजबूर है. ऐसे में खिला़डी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ कन्केट कर रहे हैं. इसी कड़ी में हरभजन सिंह और रोहित शर्मा ने वीडियो चैट की थी. इसी दौरान जब एक फैन ने धोनी के मैदान पर लौटने के बारे में सवाल पूछा तो रोहित ने जवाब दिया,'मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया धोनी से पूछें, हमें नहीं पता कि उनके साथ क्या हो रहा है.'


ये भी पढ़े- डीडीसीए के महासचिव 1900 करोड़ के आरोप में है जेल में बंद, नहीं है कोरोना वायरस- रिपोर्ट

दूसरी तरफ, हरभजन सिंह ने कहा,' आपको यह जानना चाहिए कि धोनी भारत के लिए खेलना चाहते हैं या नहीं. जहां तक मुझे लगता है, मुझे नहीं लगता कि वह भारत के लिए खेलना चाहते हैं. मुझे लगता है कि उन्हें पता था कि 2019 विश्व कप के बाद वो भारतीय टीम के लिए नहीं खेलगें और विश्व कप उनका आखिरी टूर्नामेंट था.' हरभजन ने आगे कहा कि धोनी आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे, लेकिन टीम इंडिया में उनकी वापसी बहुत मुश्किल है.

बता दें, धोनी विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं और उनके फैंस को आईपीएल का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि धोनी आईपीएल में एक बार खेलते हुए नजर आने वाले थे. लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते असर के कारण इस साल आईपीएल (IPL 2020) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है, ऐसे में टीम में धोनी की वापसी काफ मुश्किल नजर आ रही है. इतना ही नहीं कई दिग्गज खिलाड़ियों को लगता है कि धोनी अब कभी टीम में वापसी नहीं कर पाएंगे.

ये भी पढ़े- दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा हैं विराट कोहली की बल्लेबाजी के 'मुरीद', मानतें हैं अपना आदर्श

First published: 23 April 2020, 22:11 IST
 
अगली कहानी