Home » क्रिकेट » Harbhajan Singh says Virat Kohli needs rest after hectic IPL 2018 season he is good player without play county cricket
 

भज्जी ने विराट की चोट को लेकर कहा- अच्छी बात है...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 14:58 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का काफी मन था कि वो सरे की टीम के लिए काउंटी क्रिकेट खेलें. इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से भी अनुमति ले ली थी और अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट से भी अपना नाम वापस ले लिया था. लेकिन विराट को गर्दन में चोट लग और उनका काउंटी खेलना का सपना अधूर रह गया.

विराट कोहली की इसी चोट को लेकर तमाम एक्सपर्ट अपनी राय जाहिर कर रहे हैं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज रहे हरभजन सिंह भी शामिल हो गए है. कोहली को चोट को लेकर भज्जी का मानना है कि गर्दन में मोच विराट कोहली के लिये वरदान साबित हुई है.

 

कोहली की चोट को लेकर भज्जी ने कहा है कि आईपीएल के व्यस्त सीजन के बाद और भारतीय टीम के आगामी इंग्लैंड दौरे से पहले उनको जरूरी आराम मिल जाएगा. जो खुद उनके लिए ही बल्कि टीम इंडिया के लिए भी फायदेमंद साबित होने वाला है.

ये भी पढ़ेंः क्रिकेट में फिर सामने आया मैच फिक्सिंग का जिन्न, रविवार को होगा बड़ा खुलासा

हरभजन सिंह ने कहा है, "अभी दौरे में काफी समय है तो उसकी चोट ठीक हो जाएगी. यह अच्छी बात है कि वह काउंटी क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं क्योंकि उसे आराम की जरूरत है. आईपीएल व्यस्त टूर्नामेंट है और इतना आसान नहीं है. "

भज्जी का कहना है, "सभी खिलाड़ियों का मानना है कि आईपीएल के बाद 15 दिन का ब्रेक जरूरी है. मेरा मानना है कि यह अच्छी बात है कि विराट काउंटी क्रिकेट नहीं खेल रहे, उसके शरीर को आराम मिलेगा और वह बेहतर तैयारी के साथ उतरेंगे. वह बेहतरीन खिलाड़ी है, काउंटी खेले या नहीं. "

First published: 26 May 2018, 14:58 IST
 
अगली कहानी