Home » क्रिकेट » Harbhajan Singh, Shane Watson Compare sixer king Yuvraj Singh With Shahid Afridi in Bhajji Blast show
 

Video: भज्जी और वॉटसन ने की युवराज की अफरीदी से तुलना और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 11:35 IST

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अपनी शरारतों के लिए जाने जाते हैं. यहां तक कि भज्जी मैदान के अंदर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करने से भी नहीं चूकते. इसी मस्ती को वीडियो का रूप देने के लिए हरभजन सिंह ने पिछले महीने 'भज्जी ब्लास्ट' नाम से एक शो की शुरुआत की है.

हरभजन सिंह इस शो में खिलाड़ियों को बुलाकर उनके साथ दिलचस्प सवाल-जवाब करते हैं. भज्जी ब्लास्ट नाम के इस शो में हरभजन सिंह क्रिकेटर्स से पर्सनल लाइफ के बारे में तो जानने की कोशिश करते ही हैं साथ ही वह दूसरे खिलाड़ियों के बारे में भी जानने के इच्छुक दिखाई पड़ते हैं.

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले हरभजन सिंह ने अपने इस शो के दूसरे ही एपिसोड में अपनी ही IPL टीम सीएसके के साथी शेन वॉटसन को बुलाया. बता दें कि शेन वॉटसन ने एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके को फाइनल मुकाबले में शतक लगाकर विजेता बनाया था.

ये भी पढ़ेंः फोर्ब्स की सबसे अमीर खिलाड़ियों की लिस्ट में कोहली अकेले भारतीय, देखें कौन है टॉप पर

इस शो में शेन वॉटसन के साथ हरभजन सिंह ने क्रिकेट मैदान पर होने वाली गाली-गलौज, बॉल टैंपरिंग जैसे सीरियस मुद्दों पर बात की. इतना ही इस शो ने दिलचस्प मोड़ तब लिया जब भज्जी और वॉटसन ने मिलकर पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की तुलना युवराज सिंह की और दोनों का जमकर मजाक उड़ाया.

भज्जी ने वॉटसन को बताया, ”साल 2001 में जब में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गया था, तब मेरी उम्र 18 साल की थी. इस दौरे पर मैंने पहली हैट्रिक भी हासिल की थी. अब मैदान पर मैं युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी जैसे खिलाड़ियों के आगे ओवरएज दिखता हूं”.

इसी कड़ी में भज्जी ने आगे कहा, ”युवी और मैंने क्रिकेट की शुरुआत साथ ही की थी, अंडर-14, 16 और अंडर-19 हमने साथ खेला था, इसके बाद भारतीय टीम में भी हमारा खेलना साथ ही हुआ. युवराज आज भी खेल रहा है और मैं उससे ज्यादा उम्र का नजर आ रहा हूं”.

वहीं, वॉटसन ने अफरीदी को लेकर बताया कि वह उनके साथ सात साल तक क्रिकेट खेले हैं, लेकिन उनकी उम्र कभी बढ़ी ही नहीं. बस इसी बात को लेकर वॉटसन और भज्जी ने युवी-अफरीदी को वर्ल्ड क्रिकेट के यंगस्टर कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

First published: 7 June 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी