Home » क्रिकेट » Harbhajan Singh slams Indian selectors as Mayank Agarwal ignored for Asia Cup 2018
 

एशिया कप टीम में मयंक अग्रवाल के चयन पर भड़का ये दिग्गज, चयनकर्ताओं को सुनाई खरी-खोटी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2018, 12:30 IST

एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है. इस टीम में जहां विराट कोहली को आराम दिया गया है.वहीं उनकी जगह टीम में उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं इस टीम में भी कर्नाटक के स्टाइलिश बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल का नाम नहीं है. मयंक अग्रवाल का हालिया प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है.उनका चयन न पर हरभजन सिंह ने चयनकर्ताओ पर सवाल उठा दिये है.

टीम में मयंक अग्रवाल के चयन न होने पर हरभजन सिंह ने ट्वीट कर के सिलेक्शन पॉलिसी पर ही सवाल खड़े कर दिये. उन्होंने ट्वीट किया,"मयंक अग्रवाल कहा है ?? इतने ज्यादा रन बनाने के बाद मैं उन्हें टीम में नहीं देख रहा हूँ. मुझे लगता है हर खिलाड़ी के लिए चयन के अलग नियम है." इस फोटो में उन्होंने एशिया कप के लिए चुनी गई टीम की फोटो भी शेयर की है.

यह भी पढ़े: एलिस्टर कुक ने किया वड़ा खुलासा, बताया-किस फैसले का उन्हें आज भी अफ़सोस है

मयंक अग्रवाल ने रणजी में पिछले साल 2000 से ज्यादा रन बनाए थे. इसके अलावा साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ भी उन्होंने दोहरा शतक लगाया था. वहीं  इस बारें में मुख्य चयनकर्ता एमके प्रसाद से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मयंक अग्रवाल टीम में जगह बनाने के बेहद करीब है और जल्द ही टीम में शामिल किये जाएंगे. 

यह भी पढ़े: सईद अनवर ने विव रिचर्ड्स के रिकॉर्ड को तोड़कर मचा दी थी सनसनी, 'भगवान' को तोड़ना पड़ा रिकॉर्ड

एशिया कप में खेलेंगे ये खिलाड़ी:

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), मनीष पांडेय, केदार जाधव, केएल राहुल, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और ख़लील अहमद.

First published: 6 September 2018, 12:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी