Home » क्रिकेट » Harbhajan Singh Tweet on Petrol Diesel Corona case going up
 

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से परेशान हुए हरभजन सिंह, ट्वीट कर जताई नाराजगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2020, 14:10 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने देश में बढ़ते पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) के बढ़ते दामों को लेकर निराशा जताई है. बता दें, देश में बीते 8 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है. हरभजन सिंह सिंह ने अपने ट्वीट में एक ग्राफिक्स शेयर किया है जिसमें बीते सात दिनों में पेट्रोल और डीजल में कितनी बढ़ोतरी हुई हैं उसकी जानकारी दी है.

रविवार को हरभजन सिंह ने एक ग्राफिक्स शेयर किया जिसमें बीते सात दिनों में दिल्ली में बढ़े तेल के दामों की दानकारी है. हरभजन सिंह ने जो ग्राफिक्स शेयर किया है उसमें 7 जून को दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 71.86 रूपये थी जबकि 13 जून को यह कीमत 75.16 रूपये है. वहीं ग्राफिक्स में 7 जून को डी़जल की कीमत नई दिल्ली में 69.99 रूपये थी जबकि 13 जून को यह कीमत 72.81 रूपये है. हरभजन सिंह ने इसके साथ ही लिखा,"पेट्रोल, डीज़ल और कोरना के केस लगातर बढ़ रहे हैं."


 

बता दें, रविवार को भी दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है. रविवार को दिल्ली में पेट्रोल की कीमत में 62 पैसे प्रति लीटर तो डीजल के दाम 64 पैसे प्रति लीटर बढ़ा दिए गए है.

वहीं बात अगर कोरोना वायरस (Coronavirus) की करें तो उसके आंकड़े भी लगातार बढ़ रहे हैं. भारत में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3 लाख 21 हजार हो गई है जबकि 9,195 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

बात अगर विश्व की करें तो पूरे विश्व में अभी तक 70 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि चार लाख 18 हजार से अधिक लोग अपनी जाव गंवा चुके हैं.

लॉक डाउन में सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहे क्रिकेटर्स को आईसीसी ने दी चेतावनी, मैच फिक्सर कर रहे संपर्क

First published: 14 June 2020, 13:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी