Home » क्रिकेट » Hardik Pandya Baby Sitting Video Viral on Social Media
 

हार्दिक पांड्या ने की बेबीसिटिंग, देखें वायरल वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2019, 23:03 IST

विश्व कप के 12वें संस्करण में अपने प्रदर्शन ने भारत को कई मुकाबलों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज सीरीज के लिए आराम दिया गया है. पांड्या इस मौके का जमकर फायदा उठा रहें है और वो काफी मस्ती करते नजर आ रहे है. हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पांड्या बेबीसिटिंग करते नजर आ रहे है. इस काम के लिए इससे पहले तक ऋषभ पंत ही जाने रहे हैं जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान बेबीसिटिंग कर काफी सुर्खिया बटोरी थी.

हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बच्ची के साथ खलते नजर आ रहे है. इस दौरान बच्ची भी काफी खूश नजर आ रही है. जिस बच्ची के साथ पांड्या मस्ती कर रहे हैं वो कमेंटेटर जतिन सप्रू की बेटी है.


भारतीय टीम जब ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई थी उस दौरान मेजबान टीम के कप्तान टिम पेंन ने पंत को स्लेज करते हुए बेबीसिटिंग के लिए कहा था. पंत ने मैच के बाद पिन के बच्चों की बेबीसिटिंग कर बेबीसीटर का तमगा अपने नाम किया था. वहीं अब पांड्या ने भी अपना नाम इसमें जोड़ लिया है. पंत आईपीएल के बीते सीजन में भी बेबीसिटिंग करते नजर आए थे. ऋषभ पंत को शिखर धवन के बेटे के साथ मस्ती करते हुए देखा गया. आईपीएल में पंत को और धोनी की बेटी जीवा की मस्ती करते हुए वीडियो काफी वायरल हुई थी.

वेस्टइंडीज के खिलाफ धोनी और पोंटिंग के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं कोहली

First published: 21 August 2019, 16:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी