Home » क्रिकेट » Hardik Pandya Became father wife Nataša Stanković gave birth to a baby boy
 

हार्दिक पांड्या बने पिता, पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को दिया जन्म, देखें फोटो

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 16:46 IST

Hardik Pandya Became father wife Nataša Stanković gave birth to a baby boy: भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने गुरूवार को एक लड़के को जन्म दिया है. हार्दिक पांड्या ने खुद इस बात की जानकारी साझा की है. बता दें, हार्दिक पांड्या ने साल के पहले दिन सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से सगाई का ऐलान किया था. कोरोना वायरस के असर के दौरान लगे लॉक डाउन में इन दोनों ने शादी की थी जिसके तस्वीरें हार्दिक ने साझा की थी. वहीं उसके बाद दोनों ने बताया था कि वो जल्द ही मां-बाप बनने बाले हैं.

हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बच्चे की फोटो पोस्ट करते हुए बताया कि उन्हें बेटा हुआ है. इसके बाद इस खिलाड़ी को शुभकामनाएं मिलने लगी. भारतीय कप्तान विराट कोहली, हार्दिक के भाई क्रुनाल पांड्या, केएल राहुल, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उन्हें बधाई दी है. हार्दिक ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें उनके बच्चे का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, हार्दिक अपने बच्चे के नन्हे हाथ को पकड़े हुए हैं.


View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौरतलब है कि, हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी को दुबई में नताशा ने सगाई की थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हार्दिक ने नताशा के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बाताय था. इसी बातचीत के दौरान हार्दिक ने बताया था कि नताशा के साथ सगाई की जानकारी उनके माता पिता को नहीं थी, जबकि भाई को भी उन्होंने दो दिन पहले ही बताया था.

हार्दिक ने उस इंटरव्यू में कहा था,"मेरे मां-बाप को भी नहीं पता था कि मैं सगाई करने जा रहा हूं. सगाई से दो दिन पहले ही कुणाल को मैंने बताया था. मैंने उसको कहा था कि मेरा अब हो चुका, मुझे अपनी जिंदगी में कोई ऐसा मिल गया है, जिससे मैं प्यार करता हूं और पहले से बेहतर इंसान बन रहा हूं. परिवार ने मेरा साथ दिया और कहा कि जो करना है कर लो." हार्दिक और नताशा ने लॉक डाउन के दौरान अपनी कई रोमाटिंक तस्वीरें पोस्ट की थी जिसमें नताशा अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते दिखाई दी थी.

IPL 2020 : 1 अगस्त को साफ हो जाएगी IPL आयोजन की तस्वीर, गवर्निंग काउंसिल की बैठक में होंगे ये मुद्दे

First published: 30 July 2020, 16:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी