Home » क्रिकेट » Hardik pandya changes his hair style before sri lanka tour on july.
 

हार्दिक पांड्या की नई हेयर स्टाइल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2017, 12:40 IST
hair style (hardik Instagram account)

टीम इंडिया के नए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 21 जुलाई से शुरू हो रहे श्रीलंका दौरे से पहले अपना लुक बदल लिया है. पांड्या ने अपने नए हेयर स्टाइल की तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है. इसमें वह बिल्कुल नए अंदाज में अपने फैंस को लुभा रहे हैं. पांड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चुनी गए 16 सदस्यीय टीम में शामिल हैं.

हार्दिक के इस नए  हेयर स्टाइल को संवारा है आलिम हाकिम ने, जिन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को नया लुक दिया था. पांड्या ने भी इस मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट की तारीफ करते हुए अपनी तस्वीर के साथ लिखा है, "वाकई! आप एक जादूगर हैं. तभी तो हम आपको इतना चाहते हैं."

I have to say you are a true magician @aalimhakim .. I so loved it👌🏻

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इन तस्वीरों के इस कोलाज में आलिम हाकिम भी दिख रहे हैं. हाकिम ने ही पिछले दिनों अजान विवाद के बाद सोनू निगम के सिर का मुंडन किया था और वह मामला सुर्खियों में रहा था.

वनडे और टी-20 में हार्दिक पांड्या के शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया को फिनिशर के रोल के लिए एक तेज़ रन बनाने वाल बल्लेबाज मिलता दिख रहा है. बल्लेबाज के साथ-साथ वह तेज गेंदबाज भी हैं, जिसकी टीम को लंबे समय से तलाश थी.

First published: 17 July 2017, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी