Home » क्रिकेट » Hardik pandya dance viral when team India traditional welcome by host in port elizabeth before 4th one day match of six match series
 

VIDEO: ऐसा क्या हुआ कि पोर्ट एलिजाबेथ में पहुंचते ही हार्दिक पांड्या नाचने लगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2018, 12:04 IST

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच छह मैचों की वनडे सिरीज का पांचवा मुकाबला मंगलवार को पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाएगा. पिंक ड्रेस में साउथ अफ्रीका में जीत का सिलसिला कायम रखते हुए टीम इंडिया को वनडे सिरीज का पहला मैच हराया और उसका क्लीन स्वीप का सपना तोड़ दिया. 

टीम इंडिया इस समय 3-1 से सिरीज में आगे चल रही है और सिरीज पर कब्जा करने के लिए उसे बस एक जीत की ज़रूरत है. लेकिन चौथे मैच में मिली हार के बाद उसे जीतने के लिए पूरी ताकत झोंकनी होगी. एबी डिविलियर्स की वापसी ने टीम इंडिया की मुश्किलें और भी बढ़ा दी हैं. पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया की रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है. साउथ अफ्रीका के साथ खेले गए चारों वनडे मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

पोर्ट एलिजाबेथ पहुंचने पर टीम इंडिया का शानदार स्वागत किया गया. अनेखे अंदाज में किए गए स्वागत को देखकर टीम इंडिया के सदस्यों के चेहरे खुखी से खिल उठे. दरअसल पोर्ट एलिजाबेथ पहुंचने के बाद टीम इंडिया जब होटल के लिए एंट्री गेट से प्रवेश कर रही थी, तब जेम्बे और ड्रम्स की थाप पर उनका स्वागत किया गया. इस बीच टीन इंडिया के युवा हरफनमौला हार्दिक पांड्या अपने आप को नहीं रोक पाए और उन्हें भी ठुमके लगाए.

ये भी पढ़ें- एक ओवर में छह छक्के ठोक इस युवा बल्लेबाज ने की युवी की बराबरी

पांड्या का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. दरअसल मेहमान टीम के स्वागत के इस अनोखे वीडियो को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विट अकाउंट से शेयर किया. बीसीसीआई ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवे वनडे के लिए पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया के पांरम्परिक स्वागत का एक नमूना."

विराट कोहली की अगुवाई में अगर टीम इंडिया मंगलवार को इस मैदान में जीत हासिल कर लेती है तो वो ना सिर्फ यहां हार के रिकॉर्ड को तोड़ेगी बल्कि इसी के साथ वो साउथ अफ्रीका में पहली बार वनडे सिरीज जीतने का ऐतिहासिक रिकॉर्ड भी बना देगी.

First published: 12 February 2018, 12:04 IST
 
अगली कहानी