Home » क्रिकेट » Hardik Pandya denies love relation with Parineeti Chopra bollywood
 

परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर पर बोले हार्दिक पांड्या...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2017, 11:32 IST

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. हालांकि, परिणीति चोपड़ा इस मामले में अपनी सफाई दे चुकी हैं. 

परिणीति के बाद अब हार्दिक पांड्या ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. पांड्या ने साफ शब्दों में कहा कि उनके और परिणीति के बीच कुछ नहीं चल रहा है, इसलिए लोग इस तरह की अटकलें न लगाएं. बता दें कि कुछ दिनों पहले परिणीति ने एक ट्वीट किया था, जिस पर जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड और क्रिकेट के नए लिंक की बात कही थी, जिसके बाद चर्चा होने लगी थी कि शायद विराट-अनुष्का के बाद एक नए लव बर्ड क्रिकेट-बॉलीवुड को मिलने वाले हैं.

हाल ही में परिणीति ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था. परिणीति ने वीडियो में कहा, 'मैं आपको फिर से स्पष्टीकरण दे रही हूं. मेरा परफेक्ट पार्टनर कोई और नहीं बल्कि मेरा नया फोन है.' हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पांड्या ने कहा कि, उनके और परिणीति के बीच कुछ नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि वे इस बारे में कुछ नहीं और न ही वे इस तरह के सवालों के जवाब देना चाहते हैं.

First published: 10 September 2017, 11:32 IST
 
अगली कहानी