Home » क्रिकेट » Hardik Pandya interviews team india player on flight to England tour
 

Video: जब पांड्या बीच आसमान में अचानक धोनी-कोहली का लेने लगे इंटरव्यू

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 17:53 IST
(BCCI)

टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे के लिए पूरी तरह तैयार है और खिलाड़ी भी इंग्लैंड पहुंच गए हैं. लेकिन बीच फ्लाइट में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और गेंदबाज यजुवेंद्र चहल ने टीम के खिलाड़ियों का इंटरव्यू लिया. वहीं, इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियलट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में पांड्या और युजवेन्द्र चहल एक माइक लेकर दिखते हैं. वह टीम के सदस्यों से बात करने के लिए फ्लाइट में घूमते हैं और सबसे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का इंटरव्यू लेते हैं. कोहली से इंग्लैंड दौरे के बारे में पूछते हैं, इस सवाल पर कोहली कहा कि वह आयरलैंड और इंग्लैंड दोनों के खिलाफ अच्छी श्रृंखला बनाने की उम्मीद कर रहे हैं.

इसके बाद पांड्या ने उमेश यादव, कुलदीप यादव और मनीष पांडे के साथ एक छोटी सी बातचीत की और आगे बढ़े. फिर वह रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक, केएल राहुल के पास गए और उनके साथ हंसी मजाक करते हुए आगे बढ़ गए.

 

इस वीडियो में देखें तो सबसे अच्छा पल वह था जब पांड्या टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास गए और धोनी से कहा, "हाय माही भाई" लेकिन धोनी ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया और फिर वह "अलविदा, माही भाई" कहते हुए चले गए.

बता दें कि टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ दो T 20 मैच खेलेगी जो 27 और 29 को होने हैं. वहीं, टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ तीन जुलाई से 11 सितंबर तक तीन T20, तीन वनडे मैच और पांच टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इंडिया का पहला T20 मैच तीन जुलाई को और पहला वनडे 12 जुलाई को होगा जो इग्लैंड के नाटिघंम शहर में खेला जाएगा.

इस दौरे के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों की फिटनेस को देखते हुए उनका यो-यो टेस्ट कराया गया है. इग्लैंड दौरे के लिए टीम में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, सुरेश रैना और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: सचिन के बेटे अजुर्न तेंदुलकर को रवि शास्त्री ने दी कोचिंग, तस्वीर वायरल

First published: 26 June 2018, 17:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी