Home » क्रिकेट » Hardik Pandya’s six hits 24-year-old fan in during the India-Australia One Day at the Chinnaswamy Stadium in Bengaluru.
 

टीम इंडिया के इस बल्लेबाज़ के छक्के ने दर्शक को पहुंचाया अस्पताल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2017, 18:19 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बृहस्पतिवार को खेले जा रहे चौथे एक दिवसीय मैच में इंडिया को 21 रन से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया का क्लीन स्वीप करने का सपना तोड़ दिया. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 335 रनों का विशाल लक्ष्य रखा इसके जवाब में टीम इंडिया 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 313 रन ही बना सकी .

हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को भी अपने बल्ले का कमाल दिखाया और 40 रन बनाए. हार्दिक पांड्या ने अपनी पारी में 1 चौका और 3 छक्के मारे. लेकिन पांड्या का एक छक्का स्टेडियम में मौजूद दर्शक को महंगा पड़ गया. उनके इस छक्के में तोसित अग्रवाल नाम के एक दर्शक को घायल कर दिया. पांड्या के बल्ले से निकला एक छक्का उनके निचले होंठ और दांतों से जा लगा. इसके बाद उन्हें अस्पतताल ले जाना पड़ा. 

स्टेडियम के मेडिकल कमांड सेंटर के अध्यक्ष डॉक्टर अजीत बेनडिक्ट ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "उन्हें लोअर लिप्स और निचले दांतों के पास 3X1 सेंटीमीटर का कट आया है. निचले जबड़े का दांत ढीला हो गया है. उन्होंने फौरन अस्पताल ले जाया गया. वह गेंद की लाइन से हटना चाह रहे थे लेकिन वह गति का अंदाजा नहीं लगा पाए. वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें टांके लगाने पड़ेंगे." तोसित की हालत फिलहाल सामान्य है.

First published: 29 September 2017, 18:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी