Home » क्रिकेट » Hardik Pandya shares a Throw Back to Show his Difficulties
 

हार्दिक पंड्या ने शेयर की बचपन की तस्वीर, किया खुलासा, कभी ट्रक पर सवार होकर जाते थे..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2019, 17:17 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अभी तीन मैचों की टी20 सीरीज चल रही है. दोनों देशों के बीच पहला टी20 मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ था, जबकि दूसरे मुकाबले में भारत ने सात विकेट से दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हो रही टी20 सीरीज से करीब दो महीने बाद ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने वापसी की है.

हार्दिक पांड्या ने काफी कम समय में अपनी पहचान बनाई है. हार्दिक को उनकी आक्रमक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. आईपीएल में मुंबई के लिए खेलने वाले टी20 क्रिकेट में अंतिम ओवरों में काफी आक्रमक बल्लेबाजी करते है. वहीं विश्व कप के 12वें संस्करण में हार्दिक ने काफी शानदान खेल दिखाया था और टीम इंडिया को लीग के मुकाबलों में जीताने में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.


हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है. हार्दिक पांड्या ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी दिया है. बता दें, फोटो का कैप्शन देते हुए हार्दिक ने लिखा,'वो दिन जब मैं ट्रक में इस तरह लोकल मैच खेलने जाया करता था. उन दिनों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. अब तक सफर शानदार रहा है और हां मैं इस खेल से बहुत प्यार करता हूं.'

बता दें, हार्दिक पांड्या ने कई बार इस बात को कहा है कि उनके पिता ने दोनों भाईयों के काफी संघर्ष किया है. उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया है कि वो और उनके भाई क्रुणाल पंड्या
मैगी खाकर मैच प्रैक्टिस किया करते थे. दोनों भाईयों को शुरूआत केदिनों में काफी तंगी का सामना करना पड़ा था. इससे पहले भी हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इस तस्वीर में हार्दिक अपने दोस्तों के साथ साल 2011 में भारतीय टीम के विश्व चैंपियन बनने के बाज जश्न मना रहे थे.

श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर शाहिद अफरीदी ने लगाया बड़ा आरोप, बोलेे- पैसों के कारण..

First published: 20 September 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी