Home » क्रिकेट » hardik pandya show his anger on jadeja in twitter after getting run out in final of champions trophy againest in pakistan.
 

जडेजा के रन आउट कराने के बाद पांड्या ने ट्विटर पर ये लिखा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2017, 12:16 IST

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हराकर खिताब जीत लिया. लेकिन फाइनल में जब तक हार्दिक पांड्या क्रीज पर थे, तब तक भारतीय फैंस की थोड़ी उम्मीद बची हुई थी. पांड्या के रन आउट होने के साथ ही वो भी टूट गई. पाकिस्तान के खिलाफ रन आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर रवींद्र जडेजा पर कुछ इस तरह अपना गुस्सा उतारा था.

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारत की तरफ से सिर्फ एक अर्धशतक लगा और वो भी हार्दिक पांड्या के बल्ले से निकला. इस मैच में रवींद्र जडेजा की गलती के चलते पांड्या 76 रन बनाकर रन आउट हो गए. रन आउट होने के बाद पांड्या जब मैदान से बाहर जा रहे थे, तब वो बहुत गुस्से में थे. पांड्या लगातार कुछ ना कुछ बोलते हुए और बार-बार क्रीज़ की तरफ देखते हुए पवेलियन की ओर लौट गए.

ट्विटर पर निकाली भड़ास

रन आउट होने के बाद भी पांड्या का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा उतारा.  मैच के बाद पांड्या ने ट्वीट कर लिखा, "हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था." हालांकि थोड़ी ही देर के बाद हार्दिक ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से डिलीट भी कर दिया.

First published: 20 June 2017, 12:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी