Home » क्रिकेट » Hardik Pandya stated that the haircut was the special gift for MS Dhoni
 

धोनी के बर्थडे पर पांड्या बने हेयर स्टाइलिस्ट और जीत लिया सबका दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 13:23 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कल यानी 7 जून को को 37 साल के हो गए. उनके जन्मदिन पर सभी लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं लेकिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने उन्हें कुछ अलग ही गिफ्ट दिया. पांड्या ने धोनी को दिए गए उपहार को ट्विटर पर भी साझा किया है, पांड्या के गिफ्ट ने सभी लोगों का दिल जीत लिया है.

दरअसल, पांड्या ने धोनी के जन्मदिन पर उनके बाल काटे हैं और इस तस्वीर को उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, "स्पेशल दिन पर एक स्पेशल आदमी माही भाई के बाल काटता हूं और यह मेरा उनके लिए बर्थडे गिफ्ट है और यह स्टंट सिर्फ एक्सपर्ट ही कर सकते हैं इसे घर पर न करें."

पांड्या से पहले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी कुछ अलग तरीके से उन्हें बर्थडे विश किया था, सहवाग ने धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, आपकी जिंदगी इस स्ट्रेच से ज्यादा लंबी हो और आपको हर चीज में आपकी स्टम्पिंग से ज्यादा तेजी से खुशियां मिलें. ओम फिनिशाय नम:."

बता दें कि धोनी ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले अपने इंटरनेशनल करियर का 500 वां मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था लेकिन इस मैच को टीम इंडिया जीत नहीं पाई थी. अगर धोनी से पहले सबसे अधिक इंटरनेशलन मैच खेलने वाले खिलाडियों की बात करें तो सचिन तेंदुलकर ने 664 मैच और राहुल द्रविड ने 509 मैच खेले हैं.

ये भी पढ़ें: मॉडलिंग की दुनिया में शमी की बीवी ने की वापसी, देखें 'हसीन' वीडियो

First published: 8 July 2018, 13:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी