Home » क्रिकेट » Hardik Pandya With Lamborghini photo Viral
 

हार्दिक पांड्या ने खरीदी इतनी मंहगी कार, कोहली और धोनी भी नहीं खरीद पाए

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2019, 17:12 IST

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को बीते दिनों एक गाड़ी से उतरते हुए देखा गया. इस दौरान उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी उनके साथ थे. इस दोनों की गाड़ी से उतरते हुए यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसका एक कारण भी है, दरअसल अगर जिस गाड़ी के साथ दोनों भाई नजर आए है वो उनकी ही हैं तो यह टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पास मौजूद सबसे मंहगी गाड़ियों में एक हैं.

हार्दिक पांड्या वो वेस्टइंडीज सीरीज के लिए आराम दिया गया है. वहीं क्रुणाल पांड्या को वेेस्टइंडीज के खिलाफ हुए टी20 सीरीज मेें जगह मिली थी जहां उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. क्रुणाल को उनके प्रदर्शन के कारण टी20 सीरीज के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया था. वही दोनों भाइयों को शुक्रवार को बांद्रा में एक जिम के बाहर एक नई गाड़ी से उतरते हुए देखा गया था.

दोनों पांड्या बदर्स जिस गाड़ी से उतरते हुए दिखाई दे रहें हैं वो लैम्‍बॉर्गिनी हैैं, जिसकी कीमत भारत मेंं 3-5 लाख करोड़ के बीच है. लैम्‍बॉर्गिनी की यह गाड़ी काफी हाइटेक है, जिसमें 515 से 544 किलोवॉट हॉर्सपावर का इंजन हैै. यह गाड़ी 5-7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इसका फ्यूल टैंक 90 लीटर का हैं.

हार्दिक पांड्य ने अपने दम पर भारत को विश्व कप में कई मुकाबलों में जीत दिलाई थी. हार्दिक ने विश्व कप के खेले 9 मुकाबलों में 226 रन बनाए थे इसके साथ ही उन्होंने 10 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी. हार्दिक पांड्या ने अगर वाकई यह गाड़ी खरीदी है तो मौजूदा समय में किसी खिलाड़ी के पास यह सबसे महंगी गाड़ी होगी. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने हाल ही में एक गाड़ी खरीदी थी जिसमी कीमत करीब 1 करोड़ थी.

रवि शास्त्री के कोच बनने पर फैंस ने सोशल मीडिया पर कुछ यूं निकाली भड़ास

इंग्लैंड को पहला विश्व कप जिताने वाले मॉर्गन क्या छोड़ना चाहते हैं टीम की कप्तानी

First published: 17 August 2019, 17:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी