Home » क्रिकेट » Harmanpreet Kaur Interesting answer on Twitter
 

कप्तान से पूछा सवाल, पहली सैलरी का क्या किया? दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2020, 17:55 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरी दुनिया में इस समय कई क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द किए जा चुके हैं. सभी लोग अपने घरों में कैद हो जाने को मजबूर है. दूसरी तरफ सभी खिलाड़ी अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए लगातार सोशल मीडिया का सहारा ले रहे है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम (India Women's Cricket Team) की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने टाइम पास करने के लिए ट्विटर पर फैंस के सवालों के जवाब दिए.

गुरूवार को हरमनप्रीत कौर ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि कर जानकारी दी कि आज मैं #askharman के जरिए आपके सवालों के जवाब दूंगी, बस इसके बाद क्या था फैंस ने उनसे एक के बाद एक सवाल पूछने शुरू कर दिए. इस दौरान एक फैंन से उनसे सवाल पूछा कि उन्हें जब पहली सैलरी मिली तो उन्होंने उस सैलरी का क्या किया. इस पर टीम इंडिया की कप्तान ने बताया रि उन्होंने अपनी पहली सैलरी अपने पिता के हाथों में दी थी.


वहीं #askharman के जरिए एक सवाल बीसीसीआई ने भी कप्तान से पूछा. बीसीसीआई वूमन के आधिकारिक अकाउंट से हरमनप्रीत कौर से सवाल पूछा गया कि आपको मैदान पर किस तरह की फील्डिंग प्रभावित करती है, इस पर कप्तान ने बताया उन्हें स्काई रोकेटिंग कैच देखकर मजा आता है. इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने बताया कि आईपीएल की उनकी फेवरेट टीम विराट कोहली की आरसीबी है.

बता दें, हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में टीम इंडिया पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में पहुंची था जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 85 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्टेलियाई टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 184 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारतीय टीम केवल 19.1 ओवर में 99 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

लॉक डाउन के दौरान घर में रहकर फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं ऋषभ पंत, BCCI ने शेयर किया वीडियो

First published: 27 March 2020, 17:55 IST
 
अगली कहानी