Home » क्रिकेट » harmanpreet kaurs indian eves emulate ms dhoni team india record with win over australia
 

धोनी के साम्राज्य को मिली 'हरमन सेना' की चुनौती, सेमीफाइनल में टूट सकता है ये बड़ा रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 10:26 IST

महिला T-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है. टीम इंडिया ने अभी तक चार मैचों में जीत हासिल की है. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैण्ड जैसी मजबूत टीम को आसानी से हराया है. इसके अलावा भारत ने पाक और आयरलैंड को भी हराया है. लगातार चार जीत हासिल करने के बाद अब हरमनप्रीत की टीम के पास धोनी का एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका है.

हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारत ने अपने ग्रुप में लगातार चार मैचों में जीत हासिल की है. भारत ने अपने ग्रुप टॉप किया है. हरमन के अलावा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने 2014 वर्ल्ड कप टी-20 में 4 और 2015 में सभी छह मैच जीते थे. दोनों ही बार महेंद्र सिंह धोनी टीम के कप्तान थे. ऐसे ने हरमनप्रीत कौर के पास महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका है.

टीम इंडिया का सेमीफाइनल में मुकाबला इंग्लैंड से होगा. ये मुकाबला 22 नवंबर को होगा.ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि टीम इंडिया सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ किस तरह का प्रदर्शन करती है क्योंकि भारत को इससे पहले 50 ओवर के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

First published: 19 November 2018, 10:24 IST
 
अगली कहानी