Home » क्रिकेट » hasin jahan says wants to meet Injured mohammed shami after car accident
 

घायल शमी से मिलने को बेताब हैं बेगम 'हसीन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 12:26 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे समय से पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद विवादों में चल रहे हैं. इस विवाद के बाद अब शमी के बेगम हसीन जहां ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की है, इसी बीच आज हसीन जहां अपने पति से मिलने के लिए कोलकाता से रवाना हो गई हैं.

बता दें कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इन आरोपों की वजह से मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी के साथ प्रोफेशन करियर में भी भूचाल आ गया था. जब हसीन ने शमी के एक्सीडेंट की खबर सुनी तो इनका दिल पिघल गया और वह अपने पति से मिलने के लिए कोलकाता से दिल्ली एअरपोर्ट के लिए रवाना हो गई हैं.

बता दें कि देहरादून-सहारनपुर रोड पर आशा की रोड़ी के पास शमी की कार का रविवार की सुबह 7.30 एक्सीडेंट हुआ था. इस एक्सीडेंट में मोहम्मद शमी के दाहिने आंख के पास चोट लगी थी.

वहीं, पत्नी हसीन जहां ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मेरी लड़ाई उन्होंने जो मेरे साथ किया है, उसके खिलाफ है. लेकिन मैं शारीरिक रूप से उन्हें घायल होते हुए नहीं देखना चाहती. वह भले ही पत्नी के रूप में मुझे नहीं चाहते हों. लेकिन मैं अब भी उन्हें प्यार करती हूं क्योंकि वह मेरे पति हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं अल्लाह से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करूंगी.’’

शमी की पत्नी हसीन जहां ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ शमी से मिलने को बेताब हैं, लेकिन शमी  से संपर्क के सभी प्रयास विफल रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपने पति से संपर्क की कोशिश कर रही हूं. लेकिन वह अपने फोन पर मेरी कॉल का जवाब नहीं दे रहे. यहां तक की, उनके परिवार के सदस्य भी मुझे नहीं बता रहे हैं कि वह इस समय कहां हैं. मैं बेबस महसूस कर रही हूं.’’

First published: 27 March 2018, 12:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी