Home » क्रिकेट » Hasin Jahan attacks on mohammed shami again says beat him on road due to affair with Alibsha
 

हसीन बोली- शमी को सड़क पर पीटो, अलिश्बा के साथ किया है 'गंदा काम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2018, 11:33 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी बीवी हसीन जहां के बीच विवाद में एक नया मोड़ सामने आया है. हसीन जहां ने फिलहाल में कहा है कि अलिश्बा शमी की फैन नहीं है. शमी पर एक बार फिर आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने कहा, "वह गर्लफ्रेंड हो सकती है. वेश्या हो सकती है. अगर कोई लड़की घरवालों से छुप कर मिलती है तो गंदी चीजें करती हैं. कमरा शेयर करती है. वह मेरी शादीशुदा जिंदगी तबाह करने आई. मेरे पति को नुकसान पहुंचाया. मेरे पति भी कम नहीं हैं.'

 

डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन जहां ने आगे आरोप लगाते हुए कहा, "दोनों ने मुलाकात जनवरी से ही प्लान किए थे. क्या यह सिर्फ ब्रेकफास्ट पर रुका? यह बिस्तर तक गया." जहां ने अभद्र होते हुए कहा, "आप सबको शमी को पीटने में मेरा साथ देना चाहिए. उसे रोड पर पीटा जाना चाहिए. वह कितनी और लड़कियों की लाइफ बर्बाद करने जा रहा है. उसे और उसके परिवार को गिरफ्तार किया जाना चाहिए."

 

आपको बता दें कि इससे पहले हसीन जहां ने शमी के पाकिस्तानी महिला के साथ मैच फिक्सिंग से जुड़े लेनदेन का आरोप भी लगाया था. हसीन ने शमी के कई महिलाओं के साथ अफेयर की बात भी कही थी. वहीं, पाकिस्तान की रहने वाली अलिश्बा नाम की महिला ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देकर कई राजों का खुलासा भी किया था. अलिश्बा ने शमी से दुबई के होटल में मिलने की बात स्वीकारी थी, लेकिन मैच फिक्सिंग से जुड़े आरोपों को खारिज किया था.

 

बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पति(शमी) पर घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने, या सीधे-सीधे कहें कि हत्या करने के प्रयास का आरोप दर्ज कराया है. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगाया है. हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर 498 A, 323, 307, 376, 506, 328, 34 पीनल कोड के तहत आरोप लगाए हैं.

First published: 21 March 2018, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी