Home » क्रिकेट » Hasin Jahan emotional apeels to media : please help me get mahammad arrested and fight for her justice
 

हसीन ने हाथ जोड़कर मीड़िया से की फरियाद, औरत की इज्जत नहीं बचाओगे तो नहीं बचेगा वजूद

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 11:34 IST

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की समस्याएं थमने का नाम नहीं ले रहीं, शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ कोलकाता पुलिस में  रेप, घरेलू हिंसा, हत्या की साजिश जैसे गंभीर आरोपों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. अब इसी कड़ी में वह मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करने पहुंचीं. बताया जा रहा है कि वह यहां फूट-फूटकर रो पड़ीं.



दरअसल, सोमवार (19 मार्च) को क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपना बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराया.  इस बयान को दर्ज कराने के बाद जब वह बाहर निकलीं तो उन्होंने मीड़िया के सामने अपनी फरियाद सुनाई. फरियाद में हसीन ने मीडिया से कहा कि, ”एक औरत की इज्जत नहीं बचाओगे तो कैसे आप लोगों का वजूद बचेगा और आप लोग मुझपे उंगली उठा रहे हैं और ये भी मैं बर्दाश्त करूं, क्यों बर्दाश्त करूं क्योंकि मैं औरत हूं. आप लोगों से मेरी प्रार्थना है कि मेरा साथ दीजिए, औरत के पेट से ही हर मर्द जन्मता है अगर किसी औरत का अगर वजूद न हो तो मर्द का वजूद कैसे बनेगा.


मोहम्मद शमी ने मुझसे से रिश्ता जोड़ा था तब वो कुछ नहीं था, वह पैसों के लिए भी मोहताज था. हसीन जहां के आरोप रुके नहीं उन्होंने कहा कि, " मुझे गाली देकर आप लोग क्या करेंगे जो सच्चाई है वह आपके सामने आजाएगी. मेरे दर्द को प्लीज समझिए इस आदमी ने मुझे बहुत तकलीफ दी है, इस आदमी ने मुझे क्या से क्या कर दिया आज अगर मैं शमी के साथ शादी न करती तो मेरे पास भी नेम फेम दौलत पैसा सब कुछ होता.

ये भी पढ़ें- मोहम्मद शमी ने बीवी के फिक्सिंग के आरोपों पर कहा

शमी ने हर जगह जा-जाकर मेरे उपर इल्जाम लगाए, उसने झूठ पे झूठ बोला आज अलिस्बा इंस्टाग्राम की फैन हो गई. पहले वो इंस्टाग्राम मैं चला रही थी आज वो मीडिया में आ गई, कल बीवी बनकर पास में आ जाएगी. शमी इस तरह भी  दूसरी लड़कियों के साथ गंदगी करेगा.

First published: 20 March 2018, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी