Home » क्रिकेट » Hasin Jahan press conference on Mohammad Shami allegation case, She says I tried to convince him that he should accept his mistake
 

हसीन जहां ने फिर की प्रैस कॉन्फ्रेंस, कहा- शमी के साथ सुलह की गुजाइंश नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2018, 14:02 IST

पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों में घिरे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. इसी कड़ी में एक बार फिर हसीन जहां ने प्रैस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और शमी पर जमकर भड़ास निकाली. हसीन जहां ने कहा कि अगर वह गलती मान लेते तो हमारा रिश्ता बच जाता.

 

हसीन जहां ने प्रैस को संबोधित करते हुए कहा, "मैनें उसे(मोहम्मद शमी) काफी समझाने की कोशिश की लेकिन उसने अपनी गलती नहीं मानी. लंबे समय से मैं कोशिश कर रही थी कि सब खत्म हो जाए. इसके बाद वह यूपी चला गया. इस बीच उसका मोबाइल मुझे मिल गया. अगर मुझे उसका मोबाइल नहीं मिलता तो वो अब तक मुझे तलाक दे चुका होता."

इसी प्रैस कॉन्फ्रेंस में शमी की पत्नी हसीन जहां ने आगे कहा, "वह छोटी छोटी चीजों से खुद को आरोपों से बचाने की कोशिश कर रहा था." इसी दौरान हसीन जहां ने ये भी कहा कि मीडिया क्यों सारी जानकारी होने के बावजूद जांच नहीं कर रहा. जहां ने कहा, "मैंने हम दोनों की शादी को बचाने की कोशिश की है लेकिन उसे यह पसंद नहीं था."

 

हसीन जहां ने कहा, "वह मेरे समझाने के बाद वापस आ जाता तो शायद ये दिन देखने नहीं पड़ते और हमारी शादी बच जाती." इसके अलावा हसीन ने इस प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुरानी बातें भी दोहराईं. बता दें कि हसीन जहां ने पति (मोहम्मद शमी) पर घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचानेका आरोप दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ेंः फिर कैमरे के सामने आए मोहम्मद शमी, बीवी और बीसीसीआई को लेकर कही ये बात

हसीन जहां ने पति शमी के खिलाफ ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगाया है. हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी पर 498 A, 323, 307, 376, 506, 328, 34 पीनल कोड के तहत आरोप लगाए हैं.

बता दें कि इससे पहले मोहम्मद शमी कैमरे के सामने आए और पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों पर व्यापक जांच की मांग की थी. इसके साथ-साथ उन्होंने बीसीसीआई पर भी पूरा भरोसा जताया था. बीसीसीआई को लेकर उन्होंने कहा, "मुझे BCCI पर पूरा भरोसा है. इंवेस्टिगेशन होने के बाद वो जो भी फैसला लेते हैं. उसकी मुझे टेंशन नहीं है." बता दें कि पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को सालाना अनुबंध से दरकिनार किया है.

First published: 11 March 2018, 14:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी