Home » क्रिकेट » Have to do a lot to earn back trust says Steve Smith after ban from Australia team in ball tampering scandal
 

स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी को लेकर Instagram पर लिखा भावुक पोस्ट

न्यूज एजेंसी | Updated on: 4 May 2018, 20:01 IST
(File Photo)

बाल टेम्परिंग मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने विवाद के बाद लोगों से मिले समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि अब वापस लौटने का समय है.

स्मिथ ने अपनी मंगेतर डानी विलिस के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, "मुझे इतने ई मेल और पत्र मिले कि यह अविश्वसनीय है. लोगों से मिले समर्थन और सहयोग से मैं बेहद उत्साहित हूं. मैं जानता हूं कि खोया विश्वास फिर से हासिल के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. इस दौरान माता-पिता और डानी मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे. दुनिया में सबसे अहम परिवार है और उनके प्यार और सहयोग के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं."

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर केप टाउन में तीसरे टेस्ट में गेंद से छेड़खानी करने के बाद स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर पर एक-एक साल का जबकि कैमरून बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया है.

इस घटना के बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) पर कार्रवाई करने का प्रधानमंत्री की ओर से दवाब था. सीए के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने कहा था कि खिलाड़ियों को सजा भुगतनी होगी क्योंकि इससे आस्ट्रेलियाई क्रिकेट की छवि खराब हुई है. 

First published: 4 May 2018, 20:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी