Home » क्रिकेट » 'I think he's an absolute match-winner': Sourav Ganguly on Rishabh Pant
 

सौरव गांगुली ने की ऋषभ पंत की तारीफ, बताया मैच विनर, रोहित शर्मा और विराट कोहली के कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2021, 0:10 IST
'I think he's an absolute match-winner': Sourav Ganguly on Rishabh Pant

ऋषभ पंत जिन्हें पिछले साल की शुरूआत में अपने खराब प्रदर्शन के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया था, उन्होंने पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन तक सब को अपना फैन बना लिया है. क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की तारीफ कर चुके हैं. वहीं अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है. सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए उन्हें मैच विनर खिलाड़ी बताया है.

सौरव गांगुली से जब उनके पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने टीम इंडिया के लगभग हर खिलाड़ी का नाम लिया है. एक ऑनलाइन ऐप की ओर से आयोजित सेशन में सौरव गांगुली ने कहा,"देश में कुछ शानदार खिलाड़ी हैं और बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में मुझे लगता है कि यह नहीं बताना चाहिए कि मेरा पसंदीदा खिलाड़ी कौन है. मेरे लिए सभी पसंदीदा हैं लेकिन मैं कोहली के खेल का लुत्फ उठाता हूं, मैं रोहित शर्मा के खेल का आनंद लेता हूं."


सौरव गांगुली ने आगे कहा,"मैं ऋषभ पंत से प्रभावित हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक पूर्ण मैच विजेता हैं. जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी शानदार हैं. मुझे शार्दुल ठाकुर बहुत पसंद हैं क्योंकि उनमें हिम्मत और जूझारूपन नजर आता है."

भारत में क्रिकेट में अपार प्रतिभा है. जब (सुनील) गावस्कर थे, तो लोग सोचते थे कि उनके बाद क्या होगा, तब सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले आए, जब तेंदुलकर, द्रविड़ ने इस खेल को अलविदा कहा तो विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने टीम को संभाला."

बता दें, सौरव गांगुली को इस साल जनवरी में दो बार अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. सौरव गांगुली को दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. वहीं सौरव गांगुली से जब इस बारे में पूछा गया को उन्होंने कहा,"मैं बिल्कुल फिट और स्वस्थ हूं और काम पर वापस लौट आया हूं. मैं पहले जो काम करता था, अब फिर से वह सब कर रहा हूं."

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने धोनी को लेकर कही बड़ी बात, बोले- कोई नहीं हो सकता उनके जैसा

First published: 4 April 2021, 0:01 IST
 
अगली कहानी