Home » क्रिकेट » i want to be like ms dhoni krunal pandya
 

टीम में शामिल होने के बाद इस खिलाडी ने दिया हैरान करने वाला बयान, कहा-मुझे धोनी जैसा बनना है

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 9:52 IST

पांच मैचों की वनडे सीरीज होने के बाद अब विंडीज के खिलाफ 4 नवंबर से टी 20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है. टीम की अगुवाई रोहित शर्मा के हाथों में होगी. वैसे हार्दिक पांड्या चोट की वजह से टीम में स्थान नहीं बना पाए.  


पर उनके भाई यानि क्रुणाल पांड्या को भारतीय टीम में मौका मिला है .आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले क्रुणाल पंड्या को इंग्लैंड दौरे पर भी टी-20 सीरीज में टीम इंडिया में एन्ट्री मिली थी लेकिन तब उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला था पर इस बार डेब्यू का मौका दिया जा सकता है.

बता दें की टीम इंडिया में मौका पाकर क्रुणाप पांड्या बहुत ही खुश हैं . क्रुणाल पांड्या ने कहा,"मैं उस समय बहुत कम समय के लिए था. मैं वहां इंंडिया ए की टीम के साथ था और मुझे स्क्वाड का हिस्सा बनने का बुलावा आया. मैंने माही भाई को इस दौरान 6 दिनों तक बहुत पास से देखा." 

मैंने अपने आप से कहा मैं भी उनकी तरह बनना चाहता हूं. जिस तरह से वो खुद को ले जा रहे हैं. उनकी सादगी वो इतना हासिल कर चुके हैं लेकिन वो जमीन पर ही हैं. यही नहीं क्रुणाल पांड्या ने भारत के ए कोच को उन्होने कहा कि उनसे मिले गुर बहुत ही मददगार साबित हुए 

First published: 3 November 2018, 8:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी