Home » क्रिकेट » ICC Announced Commentator List for World Cup 2019
 

World Cup 2019: ICC ने कमेंटेटरों की लिस्ट की जारी, इन दिग्गज क्रिकेटरों को मिली जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 May 2019, 8:24 IST

इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए ICC ने कमेंटेटरों की लिस्ट जारी कर दी है. इन कमेंटेटरों में 2015 में ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप जीताने वाले माइकल क्लार्क भी इस साल कमेंटेटर की भूमिका में नजर आएंगें. वहीं आईसीसी ने विश्व कप के साथ साथ वार्मअप मैचों के लिए ब्रॉडकास्ट की अपनी पूरी रणनीति तैयार कर ली है.

ICC ने गुरूवार को जारी अपने बयान में बताया कि इस बार कमेंटेटरों की लिस्ट में तीन भारतीयों के नाम भी शामिल है. इसमें संयज गावस्कर, सौरव गांगुली और मशूहर कमेंटेटर हर्षा भोगले को शामिल किया गया है.

 

 

वहीं आईसीसी ने इस बात की भी जानकारी दी कि 46 दिनों कर चलने वाले इस महांकुभ में पहली बार 360 डिग्री का रिप्ले दिखाया जाएगा. आईसीसी ने जानकारी देते बताया कि, पिएरो द्वारा मलटीपल कैमरा से उपलब्ध कराए गए फीड को एक साथ लाकर दर्शकों के लिए इस बार बेहतर एक्सपीरियंस उपलब्ध कराया जाएगा.

आईसीसी ने जिन कमेंटटर्स की जो लिस्ट जारी की है उसमें क्लार्क के अलावा माइकल स्लेटर, मार्क निकोलस, नासिर हुसैन, इयान विशप, मेलेनी जोंस, कुमार संगकारा, माइकल एथरटन, एलिसन मिशेल, ब्रेंडन मैक्कुलम, ग्रीम स्मिथ, वसीम अकरम शॉन पोलाक, माइकल होल्डिंग, ईशा गुहा, पोमी मांग्वा, साइमन डाउल, ईयान स्मिथ, रमीज राजा, अथर अली खान और इयान वार्ड के नाम शामिल हैं.

First published: 17 May 2019, 8:09 IST
 
अगली कहानी