Home » क्रिकेट » ICC Challenge Fans to find Virat Kohli in KL Rahul photo Jimmy Neesham Trolled
 

आईसीसी ने फैंस से विराट कोहली को लेकर पूछा सवाल, न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने किया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2020, 20:07 IST

कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण क्रिकेट पूरी तरह से बंद हो गया है, ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों पर रहने को मजबूर हैं. हालांकि खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को लगातर इंटरटेन कर रहे है. वहीं अब आईसीसी (ICC) ने भी फैंस को इंटरटेन करने के लिए एक ट्वीट किया लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के क्रिकेटर जिमी निशम (Jimmy Neesham) ने आईसीसी को ट्रोल कर दिया.

दरअसल, एक अप्रैल के दिन आईसीसी ने अपने अधिकारिक अकाउंट से एक फोटो ट्वीट की थी. आईसीसी ने जो फोटो ट्वीट किया हैं उसमें केएल राहुल (KL Rahul) की 131 छोटी छोटी फोटो हैं हालांकि इसमें एक फोटो विराट कोहली (Virat Kohli) की भी थी और आईसीसी ने फैंस से विराट कोहली की फोटो ढूंटने के लिए कहा था.


आईसीसी के इस फोटो को लेकर न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने आईसीसी को ही ट्रोल कर दिया है. आईसीसी के इतने आसान सवाल को लेकर नीशम ने बेहद की मजाकिया अंदाज में जवाब दिया. नीशम ने लिखा,'आप लोग सच में रास्‍ता भटक गए हैं.' जिमी नीशम के इस कमेंट पर रिएक्शन देने में खुद केएल राहुल भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने जिमी नीशम के इस कमेंट पर हंसने वाला इमोजी कमेंट किया.

गौरतलब, है कि कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में अभी तक 37 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि आठ लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. वहीं इस वायरस के कारण कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति है, ऐसे में क्रिकेट पर भी इसका असर पड़ा है.

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आए युवराज सिंह को फैंस ने किया ट्रोल, बोले- कुछ तो शर्म करो

 

First published: 1 April 2020, 18:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी