Home » क्रिकेट » ICC Champions Trophy 2017 India vs South Africa MATCH Vijay Mallya Booed With 'Chor Chor' Chants At The Oval
 

India Vs South Africa: मैच देखने आए माल्या की हूटिंग- अरे चोर आ गया चोर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2017, 9:58 IST

शराब कारोबारी विजय माल्या ओवल में भारत और दक्षिण अफ्रीका का मैच देखने पहुंचे. खबरों के मुताबिक, इस दौरान कुछ लोगों ने स्टेडियम के बाहर माल्या की हूटिंग कर दी.

बताया जा रहा है कि जिस समय माल्या स्टेडियम के बाहर पहुंचे, तो लोगों ने 'अरे चोर आ गया चोर' कहकर माल्या की तरफ इशारा किया. हालांकि माल्या ने भीड़ को इस बात पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी. 

बता दें कि इससे पहले माल्या भारत के दोनों मैच देखने पहुंचे थे. श्रीलंका से मैच के बाद एक समाचार चैनल ने स्टेडियम के बाहर जब माल्या को देखा, तो उन्होंने भारत लौटने के सवाल को टाल दिया. इससे पहले बर्मिंघम में माल्या की सुनील गावस्कर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी. तस्वीर में दावा किया जा रहा था कि बर्मिंघम में भारत-पाक मैच के दौरान वह गावस्कर से मिले थे. हालांकि, इस बारे में न तो गावसकर और न ही माल्या ने अपनी तरफ से अब तक कोई पुष्टि की है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व मालिक विजय माल्या विराट कोहली के चैरिटी इवेंट में भी पहुंचे थे. वहां, कोहली की टीम की तरफ से दी गई सफाई में कहा गया था कि माल्या को कोहली ने या उनकी संस्था ने आमंत्रित नहीं किया था. वहीं, विवादित कारोबारी को समारोह में देखकर टीम इंडिया ने उनसे दूरी बरती और माल्या को देखकर बिना खाना खाए ही खिलाड़ी वापस लौट गए.

First published: 12 June 2017, 8:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी