Home » क्रिकेट » ICC defers decision on T20 World Cup 2020 till June 10
 

क्या इस साल होगा आईसीसी टी20 विश्व कप, अब इस तारीख को आईसीसी करेगी फैसला!

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2020, 22:20 IST

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में इस साल अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) को लेकर गुरूवार को आईसीसी (ICC) की एक अहम बैठक होनी थी जिसमें आईसीसी इस साल टी20 विश्व कप होगा या नहीं इस पर फैसला लेने वाला था. हालांकि, गुरूवार को इस पर कोई फैसला नहीं हो पाया है और खबर है कि आईसीसी की अगली बैठक 10 जून को होगी जिसमें कोई फैसला हो सकता है.

बता दें, गुरूवार को टेलिकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आईसीसी बोर्ड की बैठक से पहले इस तरह की खबरें आई थी कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर के कारण इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को साल 2022 तक के लिए टाला जा सकता है और ऐसे में बीसीसीआई (BCCI) के पास आईपीएल के आयोजन को लेकर एक विंडो होगी. लेकिन आईसीसी के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया था.


इस बैठक के बाद आईसीसी ने बोर्ड "बोर्ड आईसीसी प्रबंधन से आग्रह करता है कि वे कोविड-19 महामारी के कारण लगातार बदल रही जन स्वास्थ्य की स्थिति को देखते हुए विभिन्न आपात विकल्पों को लेकर संबंधित हितधारकों के साथ चर्चा जारी रखे."

कोरोना वायरस के असर के कारण इन दिनों पूरी दुनिया में लॉक डाउन है, और इसी कारण सब कुछ बंद है. इस वायरस के असर को देखते हुए ही आईपीएल को भी स्थगित करने का फैसला लिया गया और इस साल अक्टूबर में होने वाले विश्व कप को लेकर भी स्थिति साफ नहीं है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अक्टूबर से जनवरी के बीच 4 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी20 खेलेगी टीम इंडिया, यहां देखें पूरा कार्यक्रम

First published: 28 May 2020, 22:21 IST
 
अगली कहानी