Home » क्रिकेट » ICC Men's T20 Ranking Virat Kohli Slips to 10th Ranking
 

ICC T20 रैंकिग में विराट कोहली को हुआ बड़ा नुकसान, केएल राहुल नंबर दो पर बरकरार

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2020, 16:09 IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली (India National Cricket Team Captain Virat Kohli) को आईसीसी (ICC Ranking) की ताजा रैंकिंग में नुकसान हुआ है. विराट कोहली जो पहले आईसीसी की बल्लेबाजों की टी20 रैंकिंग में 9वें पायदान पर थे उन्हें एक पायदान का नुकसान हुआ है और वो दसवें पायदान पर पहुंच गए है. जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) जो नंबर दो पर थे वो अभी भी नंबर दो पर बने हुए है.

बता दें, न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज (India vs New Zealand T20 Series) में केएल राहुल ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. केएल राहुल ने इस सीरीज में 200 से अधिक रन बनाए थे और वो भारत के लिए तीन या उससे अधिक मैचों की टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बए गए थे.

आईसीसी की ताजा रैंकिंग में केएल राहुल के 823 अंक हैं और वो बाबर आजम के बाद नंबर दो पर है. पाकिस्तान के लिमिटेड ओवरों के कप्तान बाबर आजम के 879 रेटिंग अंक हैं और वो अभी भी पहले पायदान पर बरकरार है.

बात अगर विराट कोहली की करें तो वो अब दसवें पायदान पर आ गए हैं और उनके 673 रेंटिंग अंक है. वहीं इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया था वो अब 9वें स्थान पर आ गए है. मोर्गन के 687 रेटिंग अंक है.

बड़ी खबर: फाफ डु प्लेसिस ने छोड़ी दक्षिण अफ्रीका के तीनों फॉर्मेट की कप्तानी

First published: 17 February 2020, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी