Home » क्रिकेट » ICC Mock Sachin Tendulkar while Praising Ben Stokes Netizens Trolled ICC
 

ICC ने सचिन तेंदुलकर का उड़ाया मजाक, बेन स्टोक्स को बताया महानतम क्रिकेटर

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2019, 17:30 IST

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को विश्व के महानतम बल्लेबाजों की सूची में शुमार किया जाता है. लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने सचिन को लेकर एक ऐसा ट्विट कर दिया जो अब उनको भारी पड़ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है आईसीसी ने सचिन का मजाक उड़ाया है. विश्व कप के 12वें संस्करण के दौरान भी आईसीसी ने सचिन का मजाक उड़ाया था.

बने स्टोक्स ने विश्व कप के फाइनल मुकाबले में 84 रनों की पारी खेलकर इंग्लैंड को पहली बार विश्व चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.बेन स्टोक्स के इस प्रदर्शन के बाद उनकी जमकर सरहाना हुई थी. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तो बेन को इंग्लैंड का प्रतिष्ठित नाइटहुड की उपाधि देने की सम्मानीत करने की बात की थी. 

आईसीसी ने विश्व कप के 12वें संस्करण के फाइनल मुकाबले के बाद सचिन तेंदुलकर और बेन स्टोक्स की एक फोटो अपने ट्विटर अंकाउट से साझा की थी. आईसीसी ने इस फोटो का कैप्शन में लिखा, दुनिया के महानतम क्रिकेटर के साथ सचिन तेंदुलकर. आईसीसी को यह ट्विट काफी भारी पड़ा था. सचिन ने फैंस ने आईसीसी को जमकर ट्रोल किया था.

एशेज सीरीज के तीसरे मुकाबले में अंत तक क्रीज पर डटे रहकर, शतकीय पारी खेलकर के इंग्लैंड को मैच जीताने वाले बेन स्टोक्स को लेकर आईसीसी ने एक बार फिर इस ट्विट को रिट्विट किया है. आईसीसी ने इस बार कैप्शन दिया है,हमने पहले ही बता दिया था. जिसके बाद एक बार फिर आईसीसी सचिन के फैंस के निशाने पर आ गई है.

 

आईसीसी की इस हरकर से सचिन के फैंस गुस्से में आ गए. एक यूजर ने ट्विट किया,'सिर्फ आप कह रहे हैं इसलिए हम इसपर यकीन तो नहीं कर लेंगे. सचिन सर्वकालिक महान क्रिकेटर हैं और उसके बाद ही कोई आता है.'

एक अन्य यूजर ने लिखा, इस फोटो में क्रिकेट के भगवान के साथ बेन स्टोक्स नजर आ रहे है. लेकिन मुझे बल्कुिल भी नहीं पता की जो महिला जो इस तस्वीर में दिख रही है क्या वो महान क्रिकेटर है.

इस दिग्गज क्रिकेटर ने ऋषभ पंत पर साधा निशाना, बोले-'दस्ताने पहने से कोई विकेटकीपर नहीं बन जाता'

सौरव गांगुली से हुई बड़ी चूक, जिस मुख्यमंत्री का 12 साल पहले हुआ निधन, उसके अच्छे स्वास्थ्य की कर डाली कामना

First published: 28 August 2019, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी