Home » क्रिकेट » ICC Trolled Shoaib Akhter Pakistani pacer hits back
 

ICC ने शोएब अख्तर को किया ट्रोल तो भड़का पाकिस्तानी गेंदबाज, पहले लगाया ये आरोप फिर शेयर किया मजेदार वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2020, 14:11 IST
Shoaib Akhter

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhter) एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वो ट्रोल किए जाने को लेकर चर्चा में बने हैं, और उन्हें किसी फैंन ने नहीं बल्कि आईसीसी (International Cricket Council) ने ट्रोल किया है. वहीं आईसीसी का यह ट्वीट शोएब को बिल्कुल भी पंसद नहीं आया और उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करके आईसीसी को करारा जवाब दिया. शोएब अख्तर ने एक ट्वीट कर आईसीसी की निष्पक्षता पर सवाल उठाए और दूसरे ट्वीट में उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर कर आईसीसी को जवाब दिया.

दरअसल, बीते दिनों ही ईएसपीएन क्रिकइंफो ने एक ट्वीट किया था और फैंस से पूछा था कि वो मौजूदा और पूर्व के किन खिलाड़ियों के बीच जंग देखना चाहेंगे. ईएसपीएन क्रिकइंफो ने जो विकल्प दिए थे उसमें एक ऑप्शन स्टीव स्मिथ और शोएब अख्तर का भी था. ईएसपीएन क्रिकइंफो के इस ट्वीट का जवाब देते हुए शोएब अख्तर ने ट्वीट किया,"आज भी, तीन खतरनाक बाउंसर और उसके बाद चौथी गेंद पर मैं स्टीव स्मिथ को आउट कर सकता हूं."


शोएब अख्तर के इस ट्वीट के बाद आईसीसी ने रावलपिंडी एक्सप्रेस को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया. आईसीसी ने शोएब के इस बयान के साथ पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जोर्डन की एक तस्वीर लगाई जिसमें वो हंसते हुए नजर आ रहे थे. लेकिन अख्तर को यह ट्रोलिंग पंसद नहीं आई जिसके बाद उन्होंने आईसीसी के खिलाफ दो ट्वीट किए.

शोएब अख्तर ने पहले ट्वीट करते हुए लिखा,"एक प्रतीकात्मक ट्वीट, किस तरह से आईसीसी ने निष्पक्षता से नाता तोड़ दिया है. सल में इस तरह से वहां काम चलता है." वहीं अख्तर ने एक और अन्य ट्वीट किया. अख्तर ने दूसरे वीडियो में लिखा,"डियर आईसीसी, एक नया मीम और इमोजी ढूंढो. माफ कीजिएगा मुझे कोई मीम या इमोजी नहीं मिला हां यह कुछ पुराने वीडियो जरूर मिले."

अर्जुन पुरस्कार के लिए बीसीसीआई इन दो क्रिकेटर्स का नाम भेजने की कर रही तैयारी

First published: 14 May 2020, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी