Home » क्रिकेट » ICC trolls Sachin Tendulkar God of cricket comes up with a cheeky reply
 

ICC ने किया सचिन तेंदुलकर को ट्रोल, क्रिकेट के 'भगवान' ने ऐसे दिया जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2019, 15:11 IST

क्रिकेट के 'भगवान' कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैंस उन्हें एक ऐसे बल्लेबाज के रूप में जानते हैं, जो अपने बल्ले से सामने वाली बॉल की धुनाई कर उसका जवाब दिया करते थे. बुधवार को तेंदुलकर ने इस बात को एक बार फिर से साबित कर दिया. जब उन्होंने आईसीसी द्वारा ट्रोल किए जाने का दिलचस्प जवाब दिया.

दरअसल, आईसीसी ने एक वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करते हुए लिखा, ''फ्रंट फुट देखकर''. इस वीडियो के साथ आईसीसी ने अंपायर स्टिव बकनर की भी तस्वीर लगाई जहां वो नो बॉल का इशारा कर रहे हैं.

बता दें कि इस वीडियो में सचिन और विनोद कांबली नवी मुंबई के तेंदुलकर मीडलसे्स ग्लोबल एकेडमी के नेट्स में खेलते देखनते नजर आ रहे हैं. बता दें कि सचिन अपने बचपन के दोस्त विनोद कांबली को स्पिन गेंदबाजी खिला रहे थे. वीडियो में ये देखा जा सकता है कि सचिन एक गेंद डालते हुए क्रीज पार कर जाते हैं. इसीलिए आईसीसी ने उन्हें ट्रोल किया.

इसके बाद तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर आईसीसी को कुछ अपने अंदाज में ही रिप्लाई किया, सचिन तेंदुलकर ने लिखा, ''शुक्र है इस बार मैं बल्लेबाजी नहीं बल्कि सिर्फ गेंदबाजी ही कर रहा हूं. हालांकि अंपायर का निर्णय हमेशा फाइनल होता है.” बता दें कि सचिन तेंदुलकर अपने क्रिकेट करियर में कई बार गलत अंपायरिंग का शिकार हुए थे.

तेंदुलकर ने अपने 24 साल के करियर में कई रिकॉर्ड बनाए और तोड़े. इसीलिए उन्हें क्रिकेट का भगवान कहा जाता है. उन्होंने 34,357 रन बनाए हैं. तेंदुलकर ने साल 2013 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया.

ICC World Cup 2019: गौतम गंभीर ने टीम इंडिया को लेकर उठाए सवाल, बताई ये बड़ी कमी

First published: 16 May 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी