Home » क्रिकेट » ICC WARNED BATSMAN never leave your crease with ms dhoni behind the stumps
 

ICC ने दुनिया भर के बल्लेबाज़ों के लिए जारी की चेतावनी, ट्वीट कर के लिखा -जब धोनी हो विकेट के पीछे तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 10:57 IST

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी को इस समय दुनिया का सबसे अच्छे विकेटकीपर माना जाता है. विकेट के पीछे उनकी तेज़ी से सब उनके दीवाने होते जा रहें है. जिसके बाद आईसीसी ने भी बल्लेबाज़ों को सलाह देनी शुरू हो गई है. हाल में ही में ही जापानी कलाकार योको योने ने एक ट्वीट किया और पूछा, 'कुछ ऐसी सलाह दीजिए जिससे हमारी जिंदगी ठीक और चमकती रहे?'

इसके बाद आईसीसी ने उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि एम एस धोनी जब स्टंप के हों तो कभी अपनी क्रीज ना छोड़े.'  आप को बता दें कि हाल में ही न्यूज़ीलैंड पांचवें वनडे के दौरान केदार जाधव की गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे जेम्स नीशम के खिलाफ LBW की अपील की थी, जिस अंपायर ने ठुकरा दिया लेकिन इस दौरान नीशम क्रीज से बाहर निकल आए और धोनी ने उन्हें रन आउट कर दिया. 

धोनी ने इतनी जल्दी उन्हें रन आउट किया कि बल्लेबाज़ भी उनकी इस तेज़ी को समझ नहीं पाए. हालांकि जब थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट किया तो बल्लेबाज़ भी हैरान रह गए और उन्हें आउट हो कर वापस जाना पड़ा था. 

आप को बता दें कि टीम इंडिया ने कीवी टीम को वनडे सीरीज में 4-1 से हरा दिया है. पांचवें मैच में टीम इंडिया ने 252 रन बनाए थे,जिसके बाद जवाब में कीवी टीम सिर्फ 217 रन पर ही आलआउट हो गई.

First published: 5 February 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी