Home » क्रिकेट » ICC Women's T20 World Cup 2020 New Zealand vs Thailand Warm Up Match
 

मैच के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने किया कुछ ऐसा, पूरी दुनिया कर रही तारीफ, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2020, 18:31 IST

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम अपनी खेल भावना के लिए हमेशा से दर्शकों का दिल जीतती आई है. कुछ दिनों पहले आईसीसी के अंडर 19 विश्व कप में जूनियर कीवी टीम ने वेस्टइंडीज के चोटिल खिलाड़ी को अपने कंधे पर उठाकर मैदान से बाहर किया था. जबकि सीनियर टीम कभी ना कभी कुछ ऐसा करती जरूर है जिससे दुनिया इन कीवी खिलाड़ियों की दीवानी है. वहीं अब न्यूजीलैंड पुरूष क्रिकेट के बाद अब महिला क्रिकेट टीम ने भी कुछ ऐसा किया है जिससे उन्होंने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया.

इन दिनों आईसीसी महिला टी20 विश्व कप ICC Women's T20 World Cup 2020 चल रह है. सभी टीमें अपना अपना अभ्यास मैच खेल रही है. टूर्नामेंट 21 फरवरी से शुरू होना है. वहीं 19 फरवरी को न्यूजीलैंड और थाईलैंड की महिला टीम के बीच वार्म अप मैच खेला गया. इस मैच के बाद कीवी खिलाड़ियों ने थाईलैंड की महिला खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभाव साझा किए और उनके साथ कीमती समय बिताया.


बात अगर मुकाबले की करे तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 194 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया. न्यूजीलैंड से मिले 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थाईलैंड की पूरी टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाने में सफल हुई और इस तरह से न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला 81 रनों के अपने नाम किया.

मैच खत्म होने के बाद न्यूजीलैंड की महिला टीम थाईलैंड की टीम के साथ मैदान पर ही बैठ गई और दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच क्रिकेट की बारीकियों पर बात की. आईसीसी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

मैच के बाद न्यूजीलैंड की टीम ने किया कुछ ऐसा, पूरी दुनिया कर रही तारीफ, देखें वीडियो

First published: 19 February 2020, 18:12 IST
 
अगली कहानी