Home » क्रिकेट » ICC Women’s World Twenty20 2018: Devika Vaidya replaces injured Pooja Vastrakar
 

महिला T-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ी, चोट की वजह से ये दिग्गज हुई बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2018, 7:41 IST

महिला T-20 वर्ल्ड कप में आज भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा. इस मैच में से पहले टीम को एक बड़ा झटका लगा है. टीम की स्टार पेसर पूजा वस्त्रकार चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हो गए है. उन्हें ये चोट अभ्यास मैच के दौरान लगी थी. जिसके बाद टीम में उनके विकल्प के रूप में देविका वैद्य को चुना गया है. आईसीसी ने उनके नाम को मंजूरी दे दी है.

आप को बता दें कि 4 नवंबर को वस्त्रकार को अभ्यास मैच के दौरान चोट के लग गई थी, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले गया था. हालांकि चोट के बाद भी वो टीम का हिस्सा बनी हुई थी. भारत के लिए पूजा का चोटिल होना बड़ा झटका है क्योंकि वो टीम की सबसे ज्यादा अनुभवी T-20 पेसर है. इससे पहले पूजा विमेंस चैलेंजर ट्रॉफी और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी चोट की वजह से हिस्सा नहीं ले पाई थी.

वहीं अगर भारतीय महिला टीम के प्रदर्शन की बात करें तो टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी अच्छा रहा है. टीम ने अपने तीनों मैच जीत कर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. वहीं सेमीफाइनल से पहले भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा. जबकि गर बात आलराउंडर देविका वैद्य की करें तो वो सेमीफाइनल मैच के मुकाबले से पहले टीम से जुड़ जाएगी.हालांकि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले का हिस्सा नहीं होगी,

First published: 17 November 2018, 7:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी