Home » क्रिकेट » ICC World Cup 2019: Cricketer Rakesh Panwar murder in mumbai on thursday
 

World Cup के बीच आई बुरी खबर, क्रिकेटर की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2019, 12:09 IST

इग्लैंड और वेल्स में चल रहे ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के बीच मुंबई से एक बुरी खबर आई है. यहां एक क्रिकेटर की दर्दनाक हत्या की घटना सामने आई है. मुंबई के भांडुप इलाके में गुरुवार रात क्रिकेटर राकेश पवार की हत्या कर दी गई. राकेश पवार की गला रेतकर हत्या की गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राकेश पवार हत्या के समय अपनी महिला दोस्त के साथ बाइक पर कहीं जा रहे थे. हत्याकांड में पवार की महिला दोस्त की भूमिका भी संदेह के घेरे में आ गई है. मामले की जांच उस महिला पुलिस अधिकारी को सौपी गई, जिन्होंने कभी पवार को बेहतर खेल के लिए सम्मानित किया था. पुलिस पवार के महिला मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

घटना में जिन हत्यारों का नाम सामने आया है वह घटना के बाद से ही फरार हैं. पुलिस ने बताया कि पवार जब एलबीएस रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के सामने से अपनी महिला मित्र के साथ बाइक पर जा रहे तभी  2-3 अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला किया और धारदार हथियार से उनकी निर्मम हत्या कर दी.

हमले की खबर जैसे ही फैली भांडुप पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची थी और उनको पास के ही एक अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया. राकेश के सिर पर हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला किया था, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई थीं. पुलिस हमलावरों की तलाश मे जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि राकेश पवार जिला और मंडल स्तर पर कई साल से क्रिकेट खेलते रहे हैं. इसके अलावा वह जूनियर क्रिकेटर्स को क्रिकेट की कोचिंग भी दिया करते थे.

धोनी कर रहे थे टीम इंडिया को जिताने की कोशिश, चोरों ने उनके घर पर बोल दिया हमला

World Cup 2019 में इस मिस्ट्री गर्ल का है खूूब क्रेज, दिग्गज खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें वायरल

First published: 7 June 2019, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी