Home » क्रिकेट » ICC World Cup 2019: Host England team captain Eoin Morgan and other players unfit
 

ICC World Cup 2019 से पहले मेजबान इंग्लैंड की टीम पर टूूटा मुसीबतों का पहाड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2019, 17:13 IST

ICC World Cup 2019 से पहले मेजबान इंग्लैंड की क्रिकेट टीम पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. इंग्लैंड के ओपनर पर ड्रग्स लेने के आरोप में बैन लगा दिया गया है तो कप्तान चोटिल होकर अनफिट हो गए हैं. कप्तान के अलावा टीम के कई खिलाड़ी अनफिट हो गए हैं. जिससे 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर मेजबान टीम पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इंग्लैंड में खेले जा रहे डोमेस्टिक वनडे कप में कप्तान इयोन मॉर्गन की पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है. इसकी शिकायत के बाद वह सरे के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाए. मॉर्गन के अलावा शानदार बल्लेबाज जेसन रॉय भी कमर दर्द से परेशान हैं. जबकि ऑलराउंडर जो डेनली भी कमर दर्द से पीड़ित चल रहे हैं.

इंग्लैंड की टीम पहले ही ओपनर एलेक्स हेल्स का बैन झेल रही है. एलेक्स हेल्स पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने 21 दिन का बैन लगाया है. उन्हें प्रतिबंधित दवा लेने का दोषी पाया गया है. अब वह 21 दिनों तक क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे. पहले भी वह इस तरह के दोषी पाए गए हैं. अब दोबारा ड्रग परीक्षण में दोषी पाए जाने के कारण उनके विश्वकप 2019 में खेलने पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं.

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि हेल्स ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. जबकि नॉटिंघमशायर क्लब की तरफ से कहा गया था कि उन्होंने निजी कारणों से चयन के लिए उपलब्ध नहीं बताया है. इसके बाद अचानक ड्रग्स लेने की आई खबर ने सबको हैरान कर दिया है. इससे पहले साल 2017 में ब्रिस्टल क्लब में झगड़ा मामले में उनका नाम आया था.

गौतम गंभीर के सामने फिर आई बड़ी मुसीबत, क्रिमिनल केस दर्ज, रद्द हो सकता है नामांकन

First published: 27 April 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी