Home » क्रिकेट » ICC World Cup 2019: Md Shami wife Hasin Jahan slams him for following females on tiktok
 

World Cup 2019: शमी को पत्नी ने कहा- 'बेशर्म लफंगा, बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे.. छी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2019, 13:11 IST

World Cup 2019 में भारतीय टीम के आखिरी दोनों मैचों में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने चार-चार विकेट लिए. मोहम्मद शमी अपनी तेज गेंदबाजी का कहर ढा रहे हैं. अफगानिस्तान के खिलाफ शमी ने हैट्रिक ली थी और वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी कर भारत को मैच जिताया. लेकिन अब उनकी पत्नी ने उनके चरित्र पर सवाल उठाया.

शमी की पत्नी हसीन जहां आए उन पर आए दिन नया आरोप लगाती हैं या भद्दा कमेन्ट करती हैं. इसी कड़ी भी अब उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट किया है. फेसबुक पोस्ट में उन्होंने शमी को निशाना साधते हुए टिक-टॉक पर महिलाओं को फॉलो करने को लेकर खरी-खोटी सुनाई है.

मोहम्मद शमी जिन महिलाओं को अपने टिक-टॉक पर फॉलो करते हैं, हसीन जहां ने उनके अकाउंट के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए उनको बेशर्म करार दिया. शमी की पत्नी ने लिखा, "लफंगा शमी अहमद का टिक-टॉक अकाउंट मैंने खोला है, वह 97 लोगों को फॉलो करता है जिसमें 90 लड़कियां हैं. खुला बेशर्म लफंगा है. एक बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे.. छी"

दरअसल, मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हसीन जहां ने सालभर पहले शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जहां ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद शमी से अदालत का चक्कर काटना पड़ा था.

 

शमी ने अपनी सबसे बुरी स्थितियों में भी हार नहीं मानी और निजी जीवन की कठिनाइयों को पीछे छोड़ते हुए टीम इंडिया में वापसी की थी. इन दिनों वह वर्ल्डकप में कहर ढा रहे हैं. वर्ल्ड कप में उनकी कातिलाना गेंदबाजी के आगे बड़े-बड़े दिग्गज बल्लेबाज बेबस नजर आ रहे हैं. 

अफगानिस्तान के खिलाफ शमी ने हैट्रिक लेकर भारत के दूसरे गेंदबाज बने. उस मैच में भारतीय टीम को उन्होंने हार के मुहाने से निकाला था. शमी ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ भी कमाल की गेंदबाजी की और चार विकेट अपने नाम किए. इस मैच को भारतीय टीम ने 125 रनों से जीता.

दिल्ली में बदमाशों का तांडव, BJP महिला नेता और उनके बेटे को दिनदहाड़े मारी गोली

Mumbai Rain: पहली ही बारिश में डूबी मुंबई, सड़कों पर लगा लंबा जाम

First published: 28 June 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी