Home » क्रिकेट » ICC World Cup 2019: Mystery girl Riddhima Payhak photos viral with Virat Kohli and other cricketers
 

World Cup 2019 में इस मिस्ट्री गर्ल का है खूूब क्रेज, दिग्गज खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2019, 14:28 IST

ICC World Cup 2019 में टीम इंडिया के खिलाड़ी धूम मचा रहे हैं. वही इस वर्ल्डकप में एक खूबसूरत लड़की खूब चर्चा में है. यह लड़की ज्यादातर खिलाड़ियों के साथ फोटो में नजर आ रही है.

सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली, विराट कोहली, शिखर धवन से लेकर कमेंटेटर हर्षा भोगले और कई सारे विदेशी क्रिकेटर्स के साथ इस लड़की की फोटो देखी जा सकती है. इसके साथ ही यह चर्चा होने लगी है कि आखिरकार यह लड़की है कौन?

इस मिस्ट्री गर्ल का नाम ऋद्धिमा पाठक है. ऋद्धिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज पर तमाम खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर से लेकर सौरभ गांगली तक के साथ वह नजर आ रही हैं.
ऋद्धिमा पाठक के ट्विटर पर उन्हें 11.5 हजार लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 60 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं. वो एक टीवी प्रेजेंटर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं. भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ भी उनकी फोटो खूब वायरल हुई है.
 
ऋद्धिमा फिलहाल आईसीसी से जुड़ी हैं. इस वजह से वो खिलाड़ियों के साथ नजर आ रही हैं. रिद्धिमा आईसीसी के एंकर पैनल की लिस्ट में हैं. वह भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं.
 
 
First published: 6 June 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी