Home » क्रिकेट » ICC World Cup 2019: Pakistan Sikander Bakht says Md Shami good performance because of muslim
 

World Cup 2019: बौखलाए पाकिस्तान ने मोहम्मद शमी को लेकर की ओछी हरकत, बोला- मुसलमान है तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2019, 12:10 IST

World Cup 2019 में भारत से हार के बार पाकिस्तान की बौखलाहट सामने आ रही है. अब पाकिस्तान की भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर ओछी हरकत सामने आई है. इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार से पाकिस्तान इतना बौखलाया हुआ है कि अब वह भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की धार्मिक पहचान खोज रहा है.

पाक के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त का एक बयान सामने आया है. इस बयान में उन्होंने शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि जहां भारत के स्ट्राइक बॉलर विकेट नहीं ले पा रहे हैं. मोहम्मद शमी ने अपना काम कर दिया है. इसके आगे सिकंदर बख्त ने कहा कि.. 'अच्छी बात है कि वह मुसलमान हैं.'

 

सिकंदर बख्त ने यह बयान एक पाकिस्तानी चैनल के साथ डिबेट में दिया है. चैनल के डिबेट में सिकंदर बख्त ने कहा, "भारत के पास बेस्ट बॉलिंग अटैक है लेकिन विकेट सिर्फ शमी ले रहा है. बुमराह नंबर-1 गेंदबाज हैं, लेकिन विकेट नहीं निकाल पा रहे. चहल विकेट टेकिंग बॉलर हैं पर उनको भी विकेट नहीं मिल रहा. वहीं शमी ने अपना काम किया है.. और अच्छी बात ये है कि वह मुसलमान हैं."

सिकंदर बख्त ने इसके आगे कहा, "इंग्लैंड के खिलाफ मैंने भारत की गेंदबाजी देखी. उनके स्ट्राइक बॉलर विकेट नहीं ले पा रहे थे. इंग्लैंड के बल्लेबाज उन्हें आसानी से हिट कर रहे थे."

 

दरअसल भारत के इंग्लैंड के खिलाफ मैच हारने से पाकिस्तान को बड़ा नुकसान हुआ है. पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें कम हुई हैं. जिससे पाकिस्तान बौखलाया हुया हैं. इससे पहले पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस ने भी अप्रत्यक्ष रूप में यह कहने की कोशिश की थी कि भारत ने जानबूझकर मैच गंवाया ताकि पाकिस्तान सेमीफाइनल में न पहुंच पाए.

World Cup 2019: धोनी-जाधव ने जानबूझकर हरवाया मैच ! दिग्गजों ने लगाए बड़े आरोप

World Cup 2019: टीम इंडिया को लग रहा झटके पर झटका, अब यह खिलाड़ी हुआ विश्वकप से बाहर

First published: 2 July 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी