Home » क्रिकेट » icc world cup qualifiers 2018:chris gayle dance after west indies vs afghanistan final match
 

VIDEO: गेल का अनोखा अंदाज़,अफगानिस्तान के साथ मनाया जीत का जश्न

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 11:27 IST

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्वालीफायर का फाइनल मुकाबला अफगानिस्तान व वेस्टइंडीज के बीच हुआ, अफगानिस्तान के बल्लेबाज शहजाद ने 93 गेंद की पारी में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से 84 रन बनाए.

अफगानिस्तान की टीम ने वेस्टइंडीज के सामने 2014 रन का लक्ष्य रखा, वहीं वेस्टइंडीज की टीम 204 रन पर आउट हो गई और फाइनल मुकाबले को अफगानिस्तान की टीम ने 7 विकेट से जीत लिया.

बता दें कि इस मुकाबले में अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों में सबसे कम ओवरों में 100 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बने, इस जीत के बाद अफगानिस्तान ने एक बार फिर से विश्व कप क्रिकेट क्वालिफाइंग में वेस्टइंडीज को मात दी है.

ये भी पढ़ें- असहनीय दर्द सहकर भी टीम को 2019 वर्ल्ड कप में पहुंचा कर ही माना ये बल्लेबाज

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल 10 रन बनाकर ही आउट हो गए.हालांकि उनके बाद इविन लुइस 27 और शाई होप्स 23 रन बनाकर टीम को कुछ हद तक संभाला लेकिन वह टीम को जीत नहींं दिला सके. 

लेकिन मैदान पर एक चौंकाने वाला वाक्या हुआ हार के बाद भी दोनों देशों के बीच मैदान पर कुछ आक्रामक नजर नहीं आया बल्कि इसके उलट दोनों देशों के खिलाड़ी मैदान पर डांस करते नजर आए.

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी और क्रिकेट के 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल 10 रन बनाकर ही आउट हो गए थे, फिर भी मैच के बाद वह अफगानिस्तान के खिलाड़ी के साथ मैदान पर डांस करते नजर आए. वीडियो में आप देख सकते हैं इस दौरान गेल ने अफगानी खिलाड़ी को अपना फेवरेट डांस स्टेप करवाया. 

First published: 26 March 2018, 11:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी