Home » क्रिकेट » ICC World T20 Qualifiers: Malaysia completed chase in 10 balls to beat Myanmar
 

ICC वर्ल्ड कप क्वालीफायर: 9 रन पर ऑलआउट हुई ये टीम, मैच में 6 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 13:45 IST
(file photo )

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है. क्रिकेट के मैदान हर रोज नए नए रिकॉर्ड कायम होते रहते हैं. मैच में कभी ऐसा हो जाता है जिसकी शायद कोई भी कल्पना नहीं कर सकता है. क्रिकेट की यही खासियत लोगों को इससे जोड़कर रखी है. इसी वजज से क्रिकेट ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाकर रखी है.

वहीं, T20 क्रिकेट भी दर्शकों का अच्छा मनोरंजन कर रहा है. इसमें दर्शकों को बल्लेबाजों से चौकों और छक्कों की उम्मीद रहती है.दर्शक मैच में रोमांच चाहते हैं. लेकिन कभी कभी दर्शकों की ये उम्मीद पूरी नहीं हो पाती है. कुछ ऐसा हो जाता है कि जिसकी दर्शक कल्पना भी नहीं कर रहे होते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ आईसीसी वर्ल्ड टी20 क्वालिफायर मैच में. जहां एक टीम मात्र 9 रन पर ढेर हो गई.

आईसीसी T20 वर्ल्ड के लिए क्वालिफायर मुकाबले शुरू हो गए हैं. आज एशिया रीजन क्वालीफायर बी में म्यांमार और मलेशिया के बीच मैच खेला गया. इस मैच में मलेशिया ने म्यांमार को मात्र 9 रन पर ढेर कर दिया. इसकी सबसे बड़ी खास बात ये कि म्यांमार की टीम के 6 खिलाड़ी अपना खाता खोलने में भी सफल नहीं हो सके. मलेशिया के गेंदबाज पवेंदर सिंह म्यांमार के बल्लेबाज पर कहर बनकर टूट पड़े. उन्होंने 4 ओवर में 1 रन देकर 5 विकेट हासिल किए. पवेंदर ने तीन ओवर मेडन डाले.

विकेटों का सिलसिला यहीं नहीं रुका. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मलेशिया की टीम की भी शुरुआत बेहद खराब रही. मलेशिया के दोनों सलामी बल्लेबाज भी बिना खाता खोले आउट हो गए. हालांकि इसके बाद सुहान अलागरत्नम ने एस मुनींडी के साथ मिलकर 10 गेंदों में ही टीम को जीत दिला दी. सुहान अलागरत्नम ने छक्के से मलेशिया को जीत दिलाई. जो पूरे मैच की एकमात्र बाउंड्री रही.

ये भी पढ़ें- आखिरकार आलोचकों के आगे झुके महेंद्र सिंह धोनी, लिया ये बड़ा फैसला

First published: 10 October 2018, 13:34 IST
 
अगली कहानी