Home » क्रिकेट » If Bangladesh don’t win in 2023, I will play in the 2027 World Cup: Shakib Al Hasan
 

अगर बांग्लादेश 2023 वर्ल्ड कप नहीं जीता, तो मैं 2027 तक खेलूँगा- शाकिब अल हसन

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 April 2021, 23:34 IST
If Bangladesh don’t win in 2023, I will play in the 2027 World Cup: Shakib Al Hasan

बांग्लादेश के ऑल राउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने बताया है कि उनकी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. शाकिब अल हसन ने बताया है कि उनकी योजना है कि वो साल 2023 का विश्व कप को जो भारत में होना है उसमें वो टीम को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे, लेकिन अगर टीम कामयाब नहीं होती है तो वो साल 2027 के विश्व कप तक संन्यास नहीं लेंगे.

दाराज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाकिब अल हसन ने एक फेसबुक लाइव के दौरान कहा,"वर्ष 2023 में मेरा आखिरी वर्ल्ड कप होगा. अगर बांग्लादेश नहीं जीतता है, तो मैं 2027 तक खेलना जारी रखूंगा. मेरे पास अब संन्यास की कोई योजना नहीं है. फिलहाल संभावनाएं खुली हैं. जब मुझे लगेगा कि मैं अब खेल का आनंद नहीं ले रहा हूं, तो मैं संन्यास ले लूंगा. और जब तक मुझे लगता है कि मैं आनंद ले रहा हूं, तब तक मैं जारी रखूंगा."


शाकिब ने मौजूदा बांग्लादेश टीम पर भी बात की और टाइगर्स की मानसिकता में बदलाव लाने की इच्छा जताई. बता दें, उन्होंने यह बात ऐसे समय में कही है जब बांग्लादेश न्यूजीलैंड दौरे पर 6 मुकाबले हार चुकी है. पहले टी20 सीरीज हारने के बाद बांग्लादेश ने वनडे सीरीज भी गंवा दी है. उन्होंने कहा,"(अगर मुझे मौका मिलता है) तो मैं बांग्लादेश क्रिकेट टीम की मानसिकता बदलना चाहता हूं. मैं अब इस पर स्पष्टीकरण नहीं देना चाहता."

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ खेलने के बजाए शाकिब ने आईपीएल खेलने का फैसला लिया था, जिसके कारण वो विवादों में भी रहे थे. बीसीबी ने उनको दी एनओसी पर पुनर्विचार भी किया था. एक समय लग रहा था कि शाकिब इस साल आईपीएल नहीं खेल पाएंगे, लेकिन आखिर में उन्हें खेलने की अनुमति मिल गई. शाकिब इस साल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले हैं. फ्रेंचाइजी ने उन्हें बीते नीलामी में 3.2 करोड़ में खरीदा है.

2011 World Cup win: अब क्या कर रहे हैं टीम इंडिया को 2011 विश्व कप दिलाने वाले खिलाड़ी ?

First published: 2 April 2021, 23:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी